ननद के प्रेमी को प्रेमजाल में फांसकर भाभी ने किया यह खौफनाक काम
ननद के प्रेमी को प्रेमजाल में फांसकर भाभी ने किया यह खौफनाक काम
Share:

आज के समय में बढ़ते अपराध सभी के लिए सिरदर्द बने हुए हैं. अब जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सिद्धार्थनगर का है. जी दरअसल सिद्धार्थनगर जिले के एकडेहवा गांव स्थित संस्कृत महाविद्यालय में जो कुछ हुआ वह सभी को हैरान कर देगा. मिली जानकारी के मुताबिक बीते 25 जून की शाम को एक युवती की लाश मिली थी और अब उस मामले का खुलासा हो गया है. इस मामले में हत्या के आरोप में गाँव के एक युवक और मृतका की सगी भाभी को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया है.

जी दरअसल इस हत्या के इस मामले में बात करते हुए एसपी विजय ढुल का कहना है कि, 'यह हत्या प्रेम प्रसंग की वजह से हुई है. मृत युवती के प्रेमी व कलयुगी भाभी ने उसकी हत्या की है.' पुलिस का कहना है अब्दुल रहमान के संबंध मृत युवती गुंजन व उसकी भाभी रेनू से प्रेम संबंध हो गए थे और इसी के कारण इस हत्याकांड को कर दिया गया. इस मामले में नंनद गुंजन को 25 जून की रात घर से उसकी भाभी रेनू गाँव के बाहर स्थित एक विद्यालय परिसर में बहाने से ले आई और उसके बाद वहां प्रेमी अब्दुल रहमान के साथ मिलकर उसने ननद की दुपट्टे से गला दबा कर हत्या कर दी.

खबर है अब्दुल रहमान के पहले भाभी की ननद से प्रेम सबंध थे और उसके बाद उसके भाभी रेनु से भी संबंध हो गए. यह बात ननद को अच्छी नहीं लगी और उसने भाई को बताने के बारे में सोचा. उसके बाद प्यार में अंधी कलयुगी भाभी ने उसे मारने की योजना बनाई और प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव को स्कूल के एक कमरे में फेंक दिया.

दादी को कुर्सी से बांधकर युवक ने उसी के सामने किया 3 पोतियों का रेप और फिर...

रिपोर्ट लिखवाने आई युवती के सामने मास्टरबेट करने वाला अफसर हुआ गिरफ्तार

चौकी पर ड्यूटी दे रहा था सिपाही, बिना मकसद बदमाशों ने कर दी हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -