भाभी के एक KISS की वजह से शादी का मंडप बन गया अखाडा !

अलीगढ़ : एक जमाना हुआ करता था जब मां-बाप अपने बच्चो की शादी तय करते थे लेकिन बदलते ज़माने के दौर में आज सोशल मीडिया इंसान के लिए दूसरी दुनिया बन चूका है. सोशल मीडिया पर इंसान इतना डिपेंड हो चूका है कि अब वह अपने जिन्दगी की फैसले भी इस मंच पर करने लगा है. लेकिन एक कडवी सच्चाई यह भी है कि जितनी जल्दी यहां रिश्तो की नींव रखी जाती है, उन्हें टूटने में भी एक पल नही लगता.

सोशल मीडिया पर रिश्ते बनाने का एक ऐसा ही मामला सामने आया जो बनने से पहले ही टूट गया. मामला अलीगढ़ की एक शादी का है. सोशल नेटवर्किंग साईट पर मिले एक लड़का और लड़की शादी के बंधन में बंधने वाले थे. सबकुछ ठीक रहा था लेकिन अचानक हुआ यूँ कि दुल्हे की भाभी अपने देवर की शादी से इतनी खुश थी कि उन्होंने सबके सामने अपने प्यारे देवर को किस कर लिया. ये नज़ारा देख कर शादी में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. दुल्हन के पैरो के निचे से जमीन खिसक गई लेकिन, भाभी का प्यार यहीं ख़त्म नही हुआ थोड़ी देर बाद भाभी जी अपने देवर को खींच कर अपने साथ नचवाने लगी.

दुल्हन के घर वालों को ये सब अच्छा नहीं लगा. इसी बात को लेकर लड़का और लड़की पक्ष में कहा सुनी हो गई. शादी का मंडप एक अखाड़े में तब्दील हो गया. लड़की वालों ने बारातियों को खूब पिटा और दुल्हे को जबरजस्ती कैद कर लिया. मामला इतना बढ़ गया की पुलिस को बीच में आना पड़ा. थोड़ी देर बाद आपसी सुलह हुई और किसी के भी नाम कोई केस नहीं दर्ज किया गया लेकिन ये शादी होने से पहले ही टूट गयी.

Most Popular

- Sponsored Advert -