MP: भाई से भाभी की हर बात बताती थी ननद लेकिन एक दिन...
MP: भाई से भाभी की हर बात बताती थी ननद लेकिन एक दिन...
Share:

मंदसौर: आए दिन आने वाले अपराध के मामलों ने सभी को हैरान किया हुआ है। अब इसी बीच एक मामला मंदसौर से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक भाभी ने अपनी ही ननद की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है व्यास कॉलोनी में रहने वाली 14 साल की हर्षिता श्रोत्रिय की किसी ने हत्या कर शव कुएं में डाल दिया था। अब पुलिस ने इस हत्या की मिस्ट्री को सुलझा दिया है।

जी हाँ, पुलिस का कहना है हर्षिता की हत्या उसकी भाभी ने ही की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी भाभी को घर से गिरफ्तार भी कर लिया है। इस पूरे मामले में मिली जानकारी के तहत हर्षिता अपनी भाभी की हर छोटी बात अपने भाईया को बताती थी और इसी बात से भाभी काफी नाराज रहती थी। ऐसे में कई बार हर्षिता के चलते दोनों पति-पत्नी के बीच लड़ाई भी हो जाती थी।

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने भाभी के बताने पर हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू और खून से सनी साड़ी भी बरामद कर ली है। इस मामले में भानपुरा टीआई कमलेश सिगार ने बताया कि एक दिन भाभी ने ननद से आंख मिचौली खेलने को कहा। उसके बाद दोनों घर के आंगन में आंख-मिचौली खेल रही थीं और तभी भाभी ने खेल-खेल में ननद की आंखों पर पट्टी बांध दी और चाकू से वार किए। वहीं जब वो घायल हो गई तो उसे आंगन में मौजूद कुइयां में धकेल दिया और ऊपर से फर्सी ढंक दी।

कब होगी मानसून की विदाई ? मौसम विभाग ने दी बड़ी जानकारी

MGNREGA मजदूरों को सीएम योगी ने दिया बड़ा तोहफा, एक ही झटके में इतना बढ़ा मानदेय

सिद्धार्थ की जान थीं शहनाज गिल, दोस्त ने किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -