शो में वापसी के लिए तैयार हैं अनीता भाभी
शो में वापसी के लिए तैयार हैं अनीता भाभी
Share:

हाल ही में यह खुलासा हुआ है कि जल्द ही टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन एक बार फिर भाभी जी घर पर हैं में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, अनीता सबकी फेवरेट भाभीजी बन चुकी हैं और सौम्या सीरियल भाभीजी घर पर हैं में अनीता भाभी के किरदार में दिखाई दे रही हैं और मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों उन्होंने सीरियल से कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले लिया था. आप सभी को बता दें कि अनीता जल्द ही शो में वापसी करने के लिए तैयार हैं. आप सभी को बता दें कि इस बात की जानकारी खुद सौम्या टंडन ने अपने फैंस को दी है मां बनने के बाद सौम्या टीवी से कुछ वक्त के लिए दू हो गई थीं उनके फैंस तभी से उनकी वापसी की आस लगाए बैठे हैं.

हाल ही में उन्होंने कहा वह जल्द शो की टीम को ज्वाइन कर रही हैं और इसका खुलासा शो की प्रड्यूसर बेनीफर कोहली ने किया है. हाल ही में बेनिफर ने बताया है कि 'गोरी मेम यानि आपकी प्यारी सौम्या टंडन अगले महीने शो में वापसी कर रही हैं.' आप सभी को बता दें कि सौम्या के घर में कुछ समय पहले ही आग लगी थी और उससे कुछ लॉस नहीं हुआ था. वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बेनीफर कोहली ने कहा था कि 'सौम्या मार्च से शो की शूटिंग शुरू कर देंगी. हमको काफी समय से उनके कमबैक का इंतजार है. उनके बिना हमारा शो अधूरा है. जब से वो छुट्टी पर गई है तब से मनमोहन तिवारी के किरदार फीका पड़ गया है, इसलिए उनका शो में होना बहुत जरूरी है.'

आप सभी को यह भी बता दें कि इस शो का हर एक किरदार शानदार है और गोरी मैम यानि की सौम्या अगर शो में नहीं नजर आएंगी तो फैंस के साथ-साथ तिवारी जी का भी बुरा हाल हो गया है. फिलहाल यह देखना होगा कि सौम्या कब शो में वापस आती हैं.

इस ख़ास अंदाज में सपना चौधरी ने दी वायुसेना को सलामी

कभी बहुत संस्कारी थीं अबीगेल जैन और अब हो चुकीं हैं सबसे हॉट

'इश्कबाज़' की अनिका ने 'KWK' शो को बताया FAKE, पोस्ट देखकर तिलमिला उठेंगे करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -