अश्लील हरकत का शिकार हो चुकी हैं अंगूरी भाभी

टीवी शो Jio Dhan Dhana Dhan में नजर आने वाली शिल्पा शिंदे इन दिनों सभी की चहिती हैं लोग शिल्पा को खूब पसंद करते हैं और शिल्पा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाता हैं. आप सभी को पता ही होगा कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं और वह इस खिताब को जीतने के बाद और ज्यादा पॉपुलर भी हो चुकी हैं.

शिल्पा ने टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' से अपनी पहचान अंगूरी भाभी के नाम से बनाई और इस शो के बाद लोग उन्हें अंगूरी भाभी के नाम से पहचानने लगे. आज भी लोग शिल्पा को अंगूरी भाभी ही कहते हैं. शिल्पा ने अब तक कई टीवी शोज़ में काम किया हैं और सभी शोज़ में उन्हें खूब पसन्द भी किया गया. जब शिल्पा बिग बॉस के घर में थी तब भी उन्हें खूब दर्शको का सपोर्ट मिला जिसकी बदौलत वह बिग बॉस 11 की ट्रॉफी अपने नाम कर पाई. एक बार शिल्पा ने अपने बारे में बताते हुए कहा था कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब उन्होंने सबसे पहले मॉडलिंग की थी.

मॉडलिंग के दिनों में उन्हें कई जगहों पर ऑडिशन के लिए जाना पड़ता था उस समय उन्हें कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था. जी हाँ, शिल्पा अपने स्ट्रगलिंग डेज के दौरान कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं उन्हें किसी ने बहुत बुरी बात कही थी लेकिन शिल्पा ने उसे ना सहते हुए अपनी सूझ-बुझ दिखाई और उस व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया. शिल्पा इन दिनों टीवी शो Jio Dhan Dhana Dhan से काफी पॉपुलर हो चुकी हैं और पसंद की जा रही हैं.

दर्शकों पर छाया नागिन-3 का खुमार, ये है वजह

जॉन के साथ देश-भक्ति का पाठ पढ़ाते नज़र आएंगे मनोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -