देवर संग रात में यह काम कर रही थी भाभी, सुबह होते ही गई पुलिस स्टेशन

Oct 13 2018 02:45 PM
देवर संग रात में यह काम कर रही थी भाभी, सुबह होते ही गई पुलिस स्टेशन

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में रिश्ते को शर्मसार करने वाले मामले सबसे ज्यादा आते हैं. ऐसे में हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे एक भाभी ने अपने ही देवर को झांसे में फसा लिया और उसके बाद उसपर रैप का आरोप लगा दिया. खबरों के अनुसार भाभी ने पहले तो खुद देवर से संबंध बनाए थे और फिर रेप का आरोप लगा दिया. इसके बाद मामले की जांच हुई ऊपर यह पता चला कि दोनों ने संबंध आपसी सहमति से बनाए थे और भाभी के साथ देवर ने कोई रेप नहीं किया. इसके बाद कोर्ट ने देवर को भाभी के रेप के आरोप से मुक्त कर बरी कर दिया.

वहीं अदालत ने पीड़िता के बयान को संदेह के दायरे में रखते हुए कहा कि दोनों के बीच सहमति से संबंध बने थे और महिला ने नतीजों को समझते हुए ही सहमति दी थी. खबरों के अनुसार अभियोजन पक्ष के मुताबिक महिला का आरोपी के भाई से 1999 में विवाह हुआ था और वर्ष 2000 में उन्हें एक बच्चा हुआ. इसके बाद उस महिला के पति ने उसे छोड़ दिया और वह बाहर रहने लगा.

वहीं महिला भी देवर के साथ दिल्ली आ गई ताकि उसे नौकरी मिल जाए. इसी बीच दोनों साथ में रहते रहते एक-दूजे के करीब आ गए और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए. बाद में महिला ने बताया कि आरोपी उसे परेशान करने के अलावा उसे नजरअंदाज करने लगा था और इसी वजह से उसने रेप का मामला दर्ज करवा दिया था. जिसके बाद पुलिस ने जांच की और मामले को सुलझाया.

पत्नी कर रही थी पति का इंतज़ार लेकिन आ गए तीन हवस के पुजारी

गूगल मैप बना पति-पत्नी के तलाक का कारण

घर पर अकेली थी लड़की, आ धमके तीन लोग और फिर...