संबंध बनाते-बनाते थक गया देवर लेकिन भाभी का मन नहीं भरा और फिर...
संबंध बनाते-बनाते थक गया देवर लेकिन भाभी का मन नहीं भरा और फिर...
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाओं में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटनाए बहुत ज्यादा आती हैं. ऐसे में हाल ही में मामला उत्तरप्रदेश के रायबरेली से सामने आया है. इस मामले में एक देवर भाभी ने अपने रिश्तों को शर्मसार किया है. खबरों के अनुसार वहां एक युवती अपने पति और अपने देवर के साथ रहती है और पति अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहता था इस वजह से उसके और देवर के बीच की नजदीकियां बढ़ गई और वह हर रात देवर इस संबंध बनाने लगी.

खबरों के अनुसार युवती को संबंध बनाना बहुत पसंद था. जानकारी मिली है कि घटना वाली रात भी महिला ने यानी भाभी ने अपने देवर से अवैध संबंध बनाए, और जब उसका मन नहीं भरा तो उसने देवर पर चाकू से हमला कर दिया. वहीं देवर को बाद में घायल अवस्था में हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया.

जी हाँ, रायबरेली में रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. जिसमें एक भाभी पर आरोप लगा है कि उसने अपने देवर के साथ अवैध संबंध बनाए. जब उसका मन नहीं भरा तो उसने देवर पर चाकू से हमला कर दिया जिसके बाद वह घायल हो गया और वहां से भाग निकला. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी भाभी को हिरासत में ले लिया गया है.

पहले किया गाय और घोड़े के रेप फिर शेयर करने लगा चाइल्ड पॉर्न

नशे में लड़की की इज्जत तार-तार करने लगे लड़के, तीसरी मंजिल से कूदी लड़की

महिला को न्यूड कर करवाया डांस और फिर छूने लगे यहाँ-वहां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -