भाभी के साथ नशे की हालत में देवर कर रहा था यह काम, हुई मौत
भाभी के साथ नशे की हालत में देवर कर रहा था यह काम, हुई मौत
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है और इस खबर को सुनते ही सभी हैरान परेशान है. खबरों के अनुसार हाल ही में हिमाचल प्रदेश में कुल्लू जिला के कंगती गांव में एक भाभी और देवर के बीच कुछ ऐसा हुआ कि देवर की मौत हो गई. जी हाँ, बताया जा रहा है कि इस मामले में कंगती गांव की रहने वाली 45 वर्षीय चुन्नी देवी अपने घर पर अकेली थी और इस दौरान उसका 40 वर्षीय देवर रणधीर उसके कमरे में नशे की हालत में आया और चुन्नी देवी से हाथापाई करने लगा.

वहीं हाथापाई करने के दौरान चुन्नी देवी ने अपने बचाव के लिए देवर रणधीर को धक्का मार दिया जिसके कारण बहुत बुरा हो गया. खबरों के अनुसार धक्का लगने के बाद रणधीर दरवाजे से जा टकराया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद महिला चुन्नी देवी ने अपने पति के साथ कुल्लू थाना में जाकर घटना की सूचना दी और सारी घटना का ब्यौरा पुलिस को दिया.

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू की है अभी तक इस मामले में यह तय नहीं हुआ है कि यह हत्या है या फिर अनजाने में ऐसा हुआ है. वहीं इस मामले में डीएसपी कुल्लू आशीष शर्मा ने बताया कि 'पुलिस दल घटनास्थल से तथ्यों को जुटाने में लगी हुई है और जल्द ही मामले की जांच लखतम कर सब सामने आ जाएगा.'

माँ-फूफा के साथ बना रही थी संबंध, बेटे ने जला दी लाइट और फिर...

फौजी से दोस्ती कर भेज दी अपनी नग्न तस्वीरें और कहा- आ जाओ ना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -