आधी रात को देवर के बिस्तर में चली गई भाभी लेकिन हुआ बहुत खौफनाक अंजाम
आधी रात को देवर के बिस्तर में चली गई भाभी लेकिन हुआ बहुत खौफनाक अंजाम
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कानपुर का है. इस मामले में पति के सोते ही पत्नी अपने प्रेमी के साथ बेड पर चली गई लेकिन तभी अचानक पति की नींद खुली तो उसने आपा खो दिया. उसके बाद उसने तेज धार वाले हथियार से पहले प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया, फिर पत्नी की भी हत्या कर दी. इस मामले को उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का बताया जा रहा है. मामले में कानपुर जिले में नर्वल थाना क्षेत्र के नरौरा गांव में यह खौफनाक घटना घटी और नरौरा गांव में रहने वाले युवक को शक था कि ''उसकी बुआ के लड़के और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध हैं लेकिन उसे सबूत नहीं मिल रहा था.''

वहीं इसी के कारण युवक का अपनी पत्नी से झगड़ा रोज होता था. वहीं एक दिन उसकी बुआ का लड़का युवक के घर आया और रुक गया. उसके बाद रात हुई तो सभी लोग हंसी-खुशी से खाना खाकर सो चुके थे, पर युवक को नींद नहीं आ रही थी क्योंकि उसे अपनी पत्नी पर शक था. उसके बाड़े जब बहुत रात हो गई तो युवक सोने का नाटक करने लगा. वहीं मौके की तलाश कर रही युवक की पत्नी और बुआ के लड़के को लगा कि घर के सभी लोग गहरी नींद में सो चुके हैं जिसके बाद दोनों एक बेड पर चले गए.

वहीं सोने का नाटक करने वाला युवक उठा और बुआ के बेटे के कमरे में गया जहाँ वह अपनी पत्नी को उसके साथ देखकर अपना आपा खो बैठा. उसके बाद युवक ने घर मे रखे धारदार हथियार से पहले बुआ के लड़के पर हमला बोला और उसे मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद युवक ने अपनी पत्नी के घर से भागने पर उसे भी मौत दे दी. इस मामले में पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है.

पटना में दो युवकों में खुनी संघर्ष, एक ने चलाई गोली, तो दूसरे ने गोदा चाकू

फेसबुक पर युवक को युवती से हुआ प्यार, कर ली शादी लेकिन दो सप्ताह बाद....

छोटे कपड़े पहनने और शराब पीने को कहता था पति, नहीं मानी पत्नी तो दे दिया तीन तलाक़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -