भाभी ने नाबालिग देवर संग किया ऐसा काण्ड कि पुलिस भी रह गई हैरान
भाभी ने नाबालिग देवर संग किया ऐसा काण्ड कि पुलिस भी रह गई हैरान
Share:

आजकल अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को कानपुर का बताया जा रहा है जहाँ के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक भाभी ने नाबालिग देवर की हत्या करने के बाद शव को फांसी पर लटकाकर मंझले देवर के साथ घर से फरार हो गई. जी हाँ, पुलिस को मृतक के माता पिता ने अपनी बहू एवं उसके मायके वालों के ऊपर हत्या का आरोप लगाकार केस दायर करवाया है. इस मामले में सूत्रों ने खुलासा करते हुए कहा कि ''आजाद नगर निवासी युवक एक निजी अस्पताल में सफाई कर्मचारी है.

उनकी पत्नी और तीन बेटे सोनू, भुल्लर और छोटा शानू (16) था. एक बेटा नवाबगंज के प्राणी उद्यान में काम करता था. बीते गुरुवार को युवक और उसकी पत्नी अस्पताल में काम करने गए थे. इसी दौरान बेटे के शव को फंदे से लटकाए जाने की सूचना मिली. वहीं जब वह घर पहुँचे तो बड़े बेटे की पत्नी तुलसी गायब थी और मंझला बेटा भी कहीं दिखाई नहीं दे रहा था. वहीं बेटे के फांसी पर लटकने के मामले में पिता ने आरोप लगाया कि बेटे की हत्या के बाद बहू और उसके मायके वालों ने शव को लटका दिया.''

वहीं इस मामले में आगे उन्होंने कहा, ''वो मेरे मझले बेटे को भी बहला फुसला कर भगा ले गए.'' इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ की और अब लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है. वैसे इस समय शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

रोज बहु के कमरे में चला जाता था ससुर, विरोध किया तो कहा- 'तुझे अपने लिए लाया हूँ...'

छात्रा का गैंगरेप करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, नशीला लड्डू खिलाकर दिया था घटना को अंजाम

मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न से परेशान महिला आरक्षी ने गले में लगाया फंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -