'नंदीग्राम में साजिश कर हराया गया था', जीत के बाद बोलीं ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भवानीपुर से विधानसभा उपचुनाव में रिकार्ड मतों से जीत अपने नाम कर ली है। आज ममता बनर्जी ने बीजेपी की उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को मात दी है। उन्होंने 58 हजार, 832 मतों से बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को मात दी है। अपनी जीत हासिल करने के बाद भी ममता बनर्जी ने नंदीग्राम की हार नहीं भूली। हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा, 'नंदीग्राम में साजिश कर हराया गया था, लेकिन भवानीपुर और बंगाल की जनता ने जवाब दिया है।'

इसी के साथ उन्होंने शांतिपुर से ब्रजकिशोर गोस्वामी, दिनहाटा से उदयन गुहा, खड़दह से शोभनदेव चट्टोपाध्याय उपचुनाव लड़ने का ऐलान किया। आप सभी को बता दें कि गोसाबा उम्मीदवार के नाम बपादित्य नस्कर और सुब्रत मंडल का नाम है और इस बारे में बाद में फैसला करने के बारे में ममता बनर्जी ने घोषणा की है। आप सभी को बता दें कि ममता बनर्जी पिछले दो चुनाव अपने घर की सीट भवानीपुर से जीतती रही हैं, लेकिन विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव लड़ीं थीं और वह शुभेंदु अधिकारी के हाथों पराजित हुई थीं।

हालाँकि विधानसभा चुनाव में बीजेपी को करारी हार मिली थी और टीएमसी ने 213 सीटों पर जीत हासिल की थी और इस तरह से ममता बनर्जी तीसरी बार सीएम बनी थीं। वहीं ममता बनर्जी के CM बनने के बाद बंगाल में खूब दंगे भी हुए थे। आज जीत के बाद ममता बनर्जी ने कहा, 'भवानीपुर के सभी मां-बहनों, सहकर्मियों एवं सारे बंगाल के लोगों, भारत वर्ष के लोगों को जो इस रिजल्ट के लिए इंतजार कर रहे थे। सभी को धन्यवाद है।' आप सभी को बता दें कि भवानीपुर में वोटर बहुत ही कम है।

भवानीपुर में ममता बनर्जी की जीत, बनी रहेंगी CM

Bypoll Result: जीत के करीब पहुंची ममता बनर्जी, EC ने दी यह चेतावनी

Bhabanipur bypoll result: जीत के करीब पहुंचीं ममता बनर्जी, जश्न मना रहे TMC कार्यकर्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -