वर्ल्ड क्लास 'Beyond the Clouds' कल होगी रिलीज

कल शुक्रवार को बॉलीवुड में 4 फ़िल्में रिलीज हो रही है, जिसमें एक फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' काफी चर्चा में माजिद मजीदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में लीड किरदारों की बात करे तो शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर, मालविका मोहनन, तनिष्ठा चटर्जी है, वैसे तो फिल्म इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए 2017 में रिलीज हो गई थी लेकिन बॉलीवुड में इसकी रिलीज डेट 20 अप्रेल 2018 रखी गई है.

बता दें, फिल्म का शूट मुंबई की बस्तियों में किया है, कहानी भी पूरी तरह से मुंबई की है, और मुंबई के लोकल की कहानी को ईरानी डायरेक्टर ने विश्व भर में प्रसिद्ध किया है साथ ही जो काम फिल्म के ट्रेलर को देखकर दिखाई दे रहा है वो काबिल-ए-तारीफ है. फिल्म के लिए पहले कंगना रनौत और दीपिका को लेने की चर्चाएं चल रही थी लेकिन बाद में काम बन नहीं पाया.

कहानी के अनुसार आमिर नाम का एक लड़का नशे की लत में बुरी तरह फंसा हुआ था, उसकी इसी लत के चक्कर में उसकी बहन अक्सर परेशान रहा करती थी. नशे की लत में आमिर इस कदर डूब चूका था कि इसी कारण उसकी वजह से उसकी बहन को जेल जाना पड़ा, मुंबई के लोकल कहानी, मुंबई के ही परिदृश्य के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती है. बाकि चीजें फिल्म देखकर ही पता लग पाएगा कि माजिद ने भारतीय दर्शकों के दिमाग में क्या छाप छोड़ी है. 
सिनेमा घरों में कल दस्तक देंगी ये चार फ़िल्में

कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी खामोश रही 'अक्टूबर'

फिल्म की शूटिंग से पहले रेडी हुआ टाइटल ट्रैक

दर्शकों को नहीं लुभा पा रही है वरुण धवन की ‘अक्टूबर’

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -