Trailer : ईशान खट्टर की पहली फिल्म का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़
Trailer : ईशान खट्टर की पहली फिल्म का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड में जल्दी ही डेब्यू करने वाले शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' लेकर जल्दी ही पर्दे पर आने वाले हैं. बता दें, इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. फिल्म में ईशान के साथ मालविका मोहनन भी नज़र आने वाली हैं. इसके पहले इस फिल्म का एक ट्रेलर आ चुका है जिसे आप शायद नहीं भूले होंगे अब तक. तो इसी के बाद आप दूसरा ट्रेलर भी देख सकते हैं जिसमें मालविका और ईशान दोनों देखे जा सकते हैं.

बता दें, फिल्म में ईशान एक थिएटर आर्टिस्ट हैं जिसकी पूरी कहानी इस फिल्म में दिखाई गयी है. फिल्म के दूसरे ट्रेलर में मालविका की कहानी बताई गयी है जिसे देखकर आप फिल्म की कुछ कहानी समझ ही पाएंगे. मालविका ईशान की बड़ी बहन है तारा जिसे किसी कारण जेल जाना पड़ता है और भाई आमिर उसे बाहर निकालने के लिए हर संभव प्रयास करता है. आगे क्या होता ये फिल्म को देखने के बाद ही पता चलेगा.

बता दें, फिल्म को माजिद मजिदी प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका म्यूजिक डायरेक्ट कर रहे हैं ए.आर.रहमान. माजिद इसके पहले भी कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं और एक बार फिर से ये फिल्म लेकर आ रहे हैं और उम्मीद करते हैं ये फिल्म भी उनकी बेहतरीन फिल्मों से एक होगी. मालविका एक मलयालम एक्ट्रेस है जो कई फिल्में कर चुकी हैं और अपना नाम कमा चुकी हैं. फ़िलहाल देखिये इस फिल्म का ट्रेलर.

एक्शन हीरो इमेज को नहीं तोड़ना चाहते टाइगर श्रॉफ

'हम आपके हैं कौन' की इस अदकारा को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -