बॉलीवुड में डेब्यू कर रही मालविका मोहनन के बारे में जानें कुछ खास बातें
बॉलीवुड में डेब्यू कर रही मालविका मोहनन के बारे में जानें कुछ खास बातें
Share:

इन दिनों ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' काफी चर्चाओं में चल रही है. इस फिल्म से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में ईशान के साथ अभिनेत्री मालविका मोहनन नजर आएंगी. मालविका फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगी. मालविका मोहनन का नाम इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रहा है. आइए जानते है आखिर कौन हैं मालविका मोहनन-

-मालविका मलयाली फिल्मों और थिएटर से जुड़ीं हुई हैं. वो बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक रखती हैं. मालविका मशहूर सिनेमेटोग्राफर के के.यू. मोहनन की बेटी हैं. के.के मोहनन ने 'रईस', 'डॉन', 'तलाक' और 'फुकरे' जैसी फिल्मों में काम किया हैं.

-मालविका ने साल 2013 में फिल्म 'पट्टम पोल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. ये एक मलयालम फिल्म है जिसमे मालविका के ऑपोसिट किरदार में दिलकर सलमान नजर आए थे.

-मालविका का जन्म वैसे तो कन्नूर में हुए था लेकिन उनकी परवरिश मुंबई में हुई है. मालविका ने मुंबई के विल्सन कॉलेज से मॉस मीडिया में ग्रेजुएशन किया है.

-मालविका का एक्टिंग का अलावा अपना खुद का एक फैशन ब्लॉग भी है. मालविका के फैशन ब्लॉग का नाम है द स्कारलेट विंडो'.

-कॉलेज के दिनों में मालविका 'ईव टीज़िंग' के खिलाफ चलाए गए कैम्पेन 'चप्पल मारूंगी' में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

-पहले फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के लिए दीपिका पादुकोण ने अपना लुक टेस्ट दिया था लेकिन फिर दीपिका को रिप्लेस कर मालविका को सिलेक्ट किया गया. 

खैर अब तो मालविका और ईशान दोनों के लिए ही फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' किसी चुनौती से कम नहीं है क्योकि दोनों ही स्टार्स के लिए ये बड़ी और पहली फिल्म हैं. 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' इस शुक्रवार यानी 20 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

वर्ल्ड क्लास 'Beyond the Clouds' कल होगी रिलीज

अपनी सेक्स लाइफ को लेकर ये सेलिब्रिटी कर चुके है कई खुलासे

मलाइका अरोरा की हमशक्ल है ये एक्ट्रेस, न्यूड फोटोशूट करवाकर मचाया बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -