हॉलीवुड Singer बेयोन्स बनी जुड़वाँ बच्चियों की माँ...
हॉलीवुड Singer बेयोन्स बनी जुड़वाँ बच्चियों की माँ...
Share:

जी हाँ, बता दे कि हॉलीवुड की लोकप्रिय हॉलीवुड जोड़ी बेयोन्स नोल्स और जे जेड ने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया. वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, यह खबर रोजर फ्रिडमैन के मनोरंजन पोर्टल शोबिज 411 द्वारा जारी की गई है. गौरतलब है  की पूर्व में हॉलीवुड की मशहूर सिंगर बियोंसे नेल्सन जो एक सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस भी हैं ,हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसमे की वो अपने बेबी बम्प के साथ नज़र आ रही थी. ऐसे तो वो कई फोटोस फैंस के लिए शेयर करती ही रहती है.

लेकिन इस बार वो जब प्रेग्नेंट थी तो उन्होंने अपनी इस बात की ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए पूर्व में अपनी बेबी बंप की कई फोटोज को अपलोड किया था. जिसको के खासा पसंद किया गया था. अब जबकि वह दो सुंदर जुड़वाँ बच्चियों की माँ बन गई है तो फिर उन्हें बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है.

बता दे कि गायिका ने बच्चों को जन्म कब दिया, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. हालांकि, 15 जून के आसपास अंदाजा लगाया जा रहा है, क्योंकि जे जेड को न्यूयॉर्क में सॉन्गराइर्ट्स हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया जाना था, लेकिन वह इसमें पहुंच नहीं पाए थे. इस बात का पता नहीं चल पाया है कि जुड़वा बच्चों का लिंग क्या है, लेकिन पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने सॉन्गराइर्ट्स हॉल ऑफ फेम से एक वीडियो संदेश में दो बच्चियों के आने का संकेत दिया था. 

 

केटी ने ट्विटर पर फिर से अपनी बादशाहत कायम की...

अपने इस शानदार घर को बेचना चाहती हैं हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -