सिंगर Beyonce ने जलपरी बनकर इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
सिंगर Beyonce ने जलपरी बनकर इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट सिंगर Beyonce ने हाल ही में जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है वह सभी बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में Beyonce व्हॉइट ड्रेस में बहुत ही हॉट लग रही हैं और उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद भी किया जा रहा है. Beyonce के इंस्टाग्राम पर 115m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए आए दिन Beyonce गाने जाती हैं और अपने स्टेज शोज की तस्वीरों को शेयर करती हैं.

अब तक Beyonce ने अपने इंस्टाग्राम पर हज़ारों तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं. कुछ समय पहले ही Beyonce ने गोल्डन ड्रेस में तस्वीरें क्लिक करवाई थी जो बहुत तेजी से वायरल हुई थी उन तस्वीरों को लेकर Beyonce को ट्रोल भी किया गया था. तस्वीरें शेयर कर Beyonce ने कैप्शन में इमोजी बनाए थे. वह इन तस्वीरों में जलपरी बनकर नजर आ रही थी जिन्हे लोगों ने जमकर ट्रोल किया था. Beyonce एक बहुत ही पॉपुलर और हिट सिंगर हैं उन्होंने अब तक कई ऐसे सांग्स गाये हैं जिन्होंने लोगों के दिलों में उनके लिए जगह बना दी.

अब तक के Beyonce के सांग्स को लोगों ने खूब पसंद किया इस वजह से वह स्टेज शो भी करती हैं. आइए फिलहाल हम आपको दिखाते हैं आपको उनकी शेयर की गई तस्वीरें.

Perfection की परिभाषा देती तसवीरें

कई हॉलीवुड फिल्मों की शान बढ़ा चुका है इस फैशन डिज़ाइनर का घर

10 साल की हो चुकी भाईजान की 'मुन्नी'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -