अब इस वेब सीरीज में नजर आएंगी जेनिफर विंगेट, रोल के लिए कर रहीं हैं प्रेक्टिस
अब इस वेब सीरीज में नजर आएंगी जेनिफर विंगेट, रोल के लिए कर रहीं हैं प्रेक्टिस
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को आप जल्द ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'Code M' में देखने वाले हैं. वह इस वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस वेब सीरीज के लिए वह कड़ी मेहनत कर रही हैं और यह सब उनके इंस्टाग्राम पर नजर आ रहा है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि हाल ही में जेनिफर की प्रेक्टिस करते की तस्वीरें सामने आईं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, दरअसल इन तस्वीरों में जेनिफर ब्लैक कलर की स्पैगिटी और जैगिंग में कैजुअल लुक में दिख रही हैं.

वहीं जेनिफर ने अपने लुक को कैप से कम्पलीट किया है और तस्वीरों में वह बास्केट बाॅल खेल रही हैं. आप देख सकते हैं उनकी यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं और उनके फैंस को पसंद भी आ रहीं हैं. अब बात करें वेब सीरीज की तो जेनिफर इसकी शूटिंग 21 मई को शुरु कर रही है. वहीं इस फिल्म में वह आर्मी ऑफिसर की भूमिका निबा रही हैं, जिसका नाम मोनिका है. इसी के साथ आप सभी को याद ही होगा को जेनिफर को आखिरी बार सीरियल 'बेपनाह' में देखा गया था जहाँ उन्होंने जोया का किरदार निभाया था.

इसी के साथ वह बेहद शो में नजर आईं थीं और इसमें उनके अपोजिट कुशाल टंडन थे. वहीं दर्शकों के बीच ये शो काफी लोकप्रिय है और यही कारण है कि कई दर्शकों ने इस शो के दूसरे सीजन की भी डिमांड की है जो जल्द आने वाला है. आप सभी को बता दें कि यह शो एक बार फिर टीवी पर दस्तक देगा और वह दिन जल्द आएगा.

तलाक के बाद कुछ इस अंदाज में सचिन ने मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन

जल्द माँ बन सकती है कपिल शर्मा की वाइफ!

सामने आया नागिन 3 का नया प्रोमो, उठा बड़े राज से पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -