बेहद के एक्टर ने रचाई अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
बेहद के एक्टर ने रचाई अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार एक्टर किरण श्रीनिवास ने हाल ही में शादी कर ली है. जी हाँ, उन्होंने टीवी शो बेहद में डॉक्टर जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव के किरदार में नजर आकर सभी के दिलों पर राज किया था. वहीं किरण के फैन्स उन्हें लंबे समय से फॉलो कर रहे हैं और वह भी फैन्स के लिए लाइफ इवेंट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब वह शादी के बंधन में बंध गए हैं.

जी दरअसल किरण ने गर्लफ्रेंड और कन्नड़ एक्ट्रेस हिता चंद्रशेखर के साथ साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से 2 दिसंबर को शादी कर ली. जी हाँ, हाल ही में किरण ने अपनी शादी की कैंडिड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, पार्टनर इन क्राइम, ऑफिशियली. आप देख सकते हैं इसमें वह कितने सुंदर दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में किरण हिता को मंगलसूत्र पहनाते नजर आ रहे हैं.

वहीं हिता ने भी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए फैन्स को सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है और आपने देखा ही होगा इसके पहले भी दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और दोनों की हर फोटोज फैंस को खूब पसंद आती है. दोनों की सेरेमनी में दोनों के परिजन और दोस्त शामिल हुए थे और दोनों सेचेलेस के ट्रिप पर भी रवाना हो चुके हैं. दोनों की शादी बहुत चुपके से हुई लेकिन दोनों ने तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस के होश उड़ा दिए.

इन दो सितारों ने की 12 साल बाद मारवाड़ी रीति से की शाही शादी

BB13: रश्मि देसाई शो के इस कंटेस्टंट के नाम का लगाएगी सिंदूर

BB13 : बाहर निकलते ही देवोलीना ने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते की बताई असलियत

Tags: TVNEWS,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -