बेहद 2 में जेनिफर विंगेट को रीप्लेस करेगी यह एक्ट्रेस
बेहद 2 में जेनिफर विंगेट को रीप्लेस करेगी यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी का पॉपुलर शो 'बेहद' जल्द ही अपने अगले सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है. ऐसे में पहली बार किसी महिला कैरेक्टर को ग्रे शेड में दिखाकर सीरियल ने इंडियन टेलीविजन पर बेंचमार्क सेट किया जो आप सभी ने देखा ही होगा. आपको याद हो इसके पहले सीजन में जेनिफर विंगेट के किरदार 'माया' ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी और इस शो में जेनिफर के कैरेक्टर 'माया' को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसी कारण इसके दूसरे सीजन के लिए लोग बेताब हैं.

वहीं अब खबरें हैं कि बेहद 2 में जेनिफर के फैंस को झटका लग सकता है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ बेहद 2 में नागिन 3 एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, जेनिफर विंगेट को रिप्लेस कर सकती हैं. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार सीरियल में नागिन 3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की एंट्री हो सकती है और उनकी पॉपुलैरिटी और एक्ट‍िंग स्क‍िल्स को देखते हुए उन्हें जेनिफर की जगह दी जा सकती है. इसी के साथ कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो जेनिफर विंगेट और शो के प्रोड्यूसर्स के साथ पैसों को लेकर अनबन होने की वजह से जेनिफर इस सीरियल में काम नहीं करेंगी और वैसे भी इन दिनों वह एक वेब सीरीज में काम कर रहीं हैं.

आपको हम पहले ही बता चुके हैं कि इस सीरियल के मेल लीड कुशाल टंडन को भी रिप्लेस किया जाएगा और उन्हें 'नामकरण' के लीड एक्टर विराफ पटेल रिप्लेस कर सकते हैं. वहीं सुरभि और विराफ की जोड़ी को स्क्रीन पर देखना उनके फैंस के लिए एक नया एक्सपीरियंस होगा और हमारे ख्याल से लोगों की भी बेताबी इसके लिए बढ़ जाएगी.

दीपिका और शोएब ने फिर खरीदी 75 लाख की कार, शेयर की तस्वीरें

सक्सेसफुल होगी कैरव की सर्जरी लेकिन बड़े ट्विस्ट के साथ फिर अलग होंगे नायरा-कार्तिक

'कसौटी जिदंगी...' में होगी नयी कोमोलिका की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -