बेहद 2 : माया के दिमाग में फिर फैदा हुआ डर, इस शख्स ने बिस्तर पर धकेला
बेहद 2 : माया के दिमाग में फिर फैदा हुआ डर, इस शख्स ने बिस्तर पर धकेला
Share:

टीवी जगत में जेनिफर विंगेट का नाम सबसे ​अधिक लोकप्रिय है. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनका नया शो बेहद 2 काफी सुर्खिया बटौर रह रहा है. बता दे कि बेहद 2 'बदला' शब्द को एक नया आयाम और बदला का एक जबदस्त अर्थ दे रही है. जहां एक तरफ माया और रुद्र के बीच प्यार पनप रहा है, वहीं दूसरी तरफ एमजे और मानवी का (माया) बुरा अतीत परेशानी पैदा कर रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में, हमने देखा कि कैसे माया ने एमजे का सामना करने की कोशिश की. और उसने उसे हराने के लिए उसकी कमजोरी का इस्तेमाल करने की कोशिश किया. हमें यह भी पता चला कि मनवी ने रुद्र से शादी क्यों की और माया जयसिंह से माया रुद्र रॉय बनना पसंद किया.

BB13 : अरहान के बेघर होते ही रश्मि से खुलेआम रोमांटिक हुए सिद्धार्थ शुक्ला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जबकि माया अपने अतीत को पीछे छोड़ने की पूरी कोशिश कर रही है, वह किसी तरह इस पर काबू पाने में असमर्थ है. उसने अपनी असुरक्षाओं के बारे में पति रुद्र के सामने अपना दिल खोल दिया और अपने कड़वे अतीत से आगे नहीं बढ़ने के लिए माफी मांगी. हालाँकि, एक साथी की तरह, रुद्र ने उसे दिलासा दिया और उसके दर्द को समझा. उन्होंने कहा कि वह उनके फैसले और सहमति का सम्मान करते हैं. उसने उससे वादा किया कि वह उसके पक्ष में खड़ा होगा और जब तक वह शादी के इस रिश्ते के अगले पढ़ाव के लिए तैयार नहीं हो जाती तबतक वे अपने विवाहित जीवन को अगले चरण में नहीं ले जाएंगे.

BB13 : सिद्धार्थ और असीम में से कौन होगा विनर, फैंस के बीच लगी होड़

प्रोमों में सामने आई जानकारी के अनुसार आज रात के एपिसोड में, एमजे की उपस्थिति फिर से माया को असहज कर देगी. एमजे फिर से उसे धमकाने की कोशिश करेगा और उसके दिमाग में डर पैदा करने के लिए उसकी धोखाधड़ी का इस्तेमाल करेगा. जैसे ही माया अपने कमरे में अकेली बैठी अपने अतीत पर पश्चाताप कर रही होती है, एमजे अंदर आ जाएगा. वह अपने साथ एक कैंची लेकर आएगा और उसे बिस्तर पर धकेल देगा. और उसके बाल काट देगा. हां, एमजे माया के बाल काट देगा और माया को बुरी तरह से तोड़ देगा. एमजे आगे कहते हैं कि वह उसे अपने बेटे से शादी करने और रॉय मेन्शन में जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाएगी. जैसे ही एमजे उसके बालों को काटता है, वह भयभीत और मम हो जाती है. बाद में, रुद्र कमरे में प्रवेश करता है.

जानिए एक्स विनर्स और सेलेब्स के अनुसार कौन जीतेगा बिग बॉस 13?

पुल के पास इस शख्स से लिपटकर मस्ती करती नजर आई मोनालिसा

BB13 : ऐसे बना आसिम इंटरनेशनल स्टार, सिद्धार्थ नहीं दे पाएंगे टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -