बेहद 2 : माया और रुद्र के रिसेप्शन में क्या होने वाला है कुछ बुरा?
बेहद 2 : माया और रुद्र के रिसेप्शन में क्या होने वाला है कुछ बुरा?
Share:

सोनी टीवी के लोकप्रिय शो बेहद 2 में उच्च कोटी का ड्रामा चल रहा है. इस शो में जेनिफर विंगेट, आशीष चौधरी, और शिविन नारंग मु​ख्य किरदार निभा रही है. हर गुजरते एपिसोड के साथ, मेकर्स कुछ नेल-बाइटिंग ट्विस्ट और टर्न का परिचय दे रहे हैं और माया और एमजे के बदसूरत अतीत के रहस्यों को उजागर कर रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड में, हमने देखा कि कैसे एमजे और रॉय परिवार ने माया को ऋषि की मौत के बारे में बताया और उसी के लिए उसे दोषी ठहराया. इस बीच, माया फिर से फ़्लैश बैक में जा रही थी, जिसमें यह पता चला कि जोगी और सुदीप ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके अजन्मे बच्चे को मार डाला.

BB13 : रश्मि ने किया अरहान को लेकर बड़ा खुलासा, शो में करवाना चाहते थे यह काम

इस शो में आगे रुद्र अनजाने में एमजे और माया के अतीत के बारे में सच्चाई जानता है. जबकि एमजे और माया किसी बात पर बहस कर रहे होते है तभी वहाँ रुद्र ने अंदर प्रवेश किया और एमजे के दोषों से माया को बचाया. जब सभी ने ऋषि की हत्या के लिए उस पर उंगलियां उठानी शुरू कीं, रुद्र ने झूठ बोला कि माया उस दौरान उसके साथ थी. अनजाने में, रुद्र ने इस कारण का उल्लेख किया कि हर कोई उसे फ्रेम करने की कोशिश कर रहा है जैसे कि उसका कोई गुप्त मकसद था.

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि पर किया तीखा कमेंट, रिलेशनशिप्स को लेकर कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब, आज रात के एपिसोड में, दर्शकों को एमजे के व्यवहार में भारी बदलाव दिखाई देगा, जो उन्हें हैरान कर देगा. एमजे नवविवाहितों के लिए एक शादी के रिसेप्शन की घोषणा करेगा. हालाँकि, यह एक सहज मामला नहीं है. अपने चेहरे पर एक दुष्ट मुस्कान के साथ, एमजे ने कहा कि वह रूद्र और माया के एक होने की खुशी रखेंगे. लेकिन, उन्होंने माया को धमकी देते हुए कहा कि खेल अभी शुरू हुआ है. वह उसका 'नरक' में स्वागत करता है और बुरे परिणाम की ओर संकेत करता है.जबकि रुद्र एमजे की बुरी योजनाओं से अनजान है, माया बिखरती हुई दिखती है.अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है. माया को बर्बाद करने के लिए एमजे की क्या योजना होगी? क्या रुद्र माया को एमजे से बचा पाएंगे ? अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहिए हिंदी रश के साथ.

कुंडली भाग्‍य प्रीव्यू : क्या प्रीता को कोर्ट से दोषी साबित होने के बाद मिलेगी सजा?

मोनालिसा ने शेयर किया स्टाइलिश फोटो, मुस्कान ने हर फैंस को बनाया दीवाना

विनर को लेकर KRK ने किया सर्वे, इस घरवाले को बताया Bigg Boss 13 का विजेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -