एक्टिंग छोड़ ढोल बजाने लगा बेहद 2 का यह एक्टर, वायरल हो रहा वीडियो
एक्टिंग छोड़ ढोल बजाने लगा बेहद 2 का यह एक्टर, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

टीवी शो बेहद 2 को इन दिनों दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है. वहीं इस दिनों इस शो में नजर आ रहे एक्टर शिविन नारंग को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं और धीरे धीरे ही सही लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग बढ़ रही है. ऐसे में हाल ही में अब उनका एक वीडियो सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो में वह अपने बेस्ड फ्रेंड की शादी में खुशी से झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें वह दूल्हे की बग्गी में खड़े होकर ढोल बजा रहे हैं और ऐसा लग रहा है मानो शादी उन्ही की हो रही हो.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivin Narang (@shivin7) on

जी दरअसल शिविन अपने दोस्त की शादी में शामिल हुए और उन्हें ढोल बजाते देख दूल्हा बने उनके दोस्त मुस्कुरा रहे हैं. आप देख सकते हैं बाकी दोस्त ढोल की आवाज पर शिविन के पीछे बग्गी में खड़े होकर डांस कर रहे हैं और सभी का लुक बेहतरीन है. वहीं शिविन के फैंस उनका ये अंदाज देखकर उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे है. दोस्त की शादी में शामिल हुए शिविन लाइट पिंक कलर के कुर्ते और व्हाइट पैंट में दिख रहे हैं और अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए शिविन ने लिखा- DIL main DILLI ...

उनके शेयर किए गए वीडियो पर टीवी सेलेब्स के अलावा फैंस के भी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. आपको पता हो शिविंग इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 10 में भी दिखाई दे रहे हैं. उनकी पॉपुलरिटी काफ़ी अधिक है और उनके फैंस में अधिकतर लडकियां शामिल हैं.

शादी के मूड में नजर आईं हिना खान, तस्वीरें देख खुश हुए फैंस

अपने एक्स को हार्दिक की प्रेमिका ने दी जन्मदिन की बधाई

हुबहु मलाइका अरोड़ा की तरह नजर आती है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -