Beyhadh 2 : ऋषि की मौत का हुआ पछतावा, माया ने रूद्र से पूछा निजी सवाल

Beyhadh 2 : ऋषि की मौत का हुआ पछतावा, माया ने रूद्र से पूछा निजी सवाल

बेहद के पहले भाग की सफलता के बाद एक बार​​ फिर माया अपने नए अवतार में जनता के बीच पेश हुई है. जिसमें उसका जूनून पहले से काफी अलग नजर आ रहा है. दर्शकों को एक बार फिर शो ने ​पागल दीवाना बना दिया है. अगर बात करे शो के आने वाले भाग कि तो अपकमिंग एपिसोड्स में आप देखेंगे कि, रूद्र , ऋषि की प्रेमिका का तलाश करने लगता है! क्या वह माया (माया) को पकड़ पायेगा? बेहद 2 के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि, रूद्र और माया बाउट रोते हैं. दोनों को ऋषि के मौत का पछतावा होता हैं. दोनों भी ऋषि के मौत का ज़िम्मेदार खुद को ठहराते हैं. अनन्या उन दोनों को दकह लेती है और नाराज़ हो जाती हैं. एमजे की माँ घर छोड़कर अपने बेटी के घर चली जाती है क्योंकि वह उसे ऋषि के मौत का ज़िम्मेदार ठहरती है. अंतरा उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह उस घर में रहने से मना कर देती है.

BB13 : घर के अंदर बढ़ती हिंसा को लेकर एजाज खान ने कहा- 'मुझे तो मेकर्स ने लात मारकर...'

इसके आगे शो में एमजे आमिर से कहता हैं कि माँ झूठ नहीं बोल रही है और वो खुद ज़िम्मेदार है ऋषि के मौत का. वह कहता हैं ऋषि पर ध्यान ना देना, उसके मौत की वजह है. आगे कहता हैं, ऋषि कभी भी खुद्खुशी नहीं कर सकता ज़रूर इसके पीछे उसकी प्रेमिका का हाथ है, जिस ने ऋषि को खुद्खुशी करने के लिए कहा होगा.रूद्र भी यही सारी बात माया से कहता है. हालाँकि, रूद्र खुद को ऋषि के मौत का ज़िम्मेदार मानता है. वह कहता हैं कि शायद उसकी प्रेमिका उसके खुदखुसी के वक़्त वहीं पर मौजूद थी.

दीपिका पादुकोण ने किया एसिड पर स्टिंग ऑपरेशन, चौंकाने वाला परिणाम आया सामने

बस फिर क्या इसके बाद माया रूद्र से पूछती हैं कि क्या उसी ने उसके भाई को मारा होगा. उस वक़्त रूद्र मना कर देता हैं. लेकिन उसे लगता हैं कि उसकी प्रेमिका ने ही किया है और रूद्र उसका ज़रूर पता लगाएगा. एम जे भी यहीं कहता है. कौन सबसे पहले माया को पकड़ पायेगा. 

सेक्स रैकेट में आया तीन टीवी अभिनेत्रियों का नाम, एक्ट्रेस ने बताया इंडस्ट्री का काला और गंदा सच

BB13 : रश्मि से दोस्ती तोड़ आरती को सिद्धार्थ के पास जाते देख भड़की कश्मीरा, कहा कुछ ऐसा

आरती संग रेप की कोशिश करने वाले पर अब फूटा भाभी का गुस्सा , कहा- 'प्राइवेट पार्ट काट देती मैं...'