Beyhadh 2 Preview: रूद्र को लगी गोली, फिर हुआ कुछ ऐसा

Beyhadh 2 Preview: रूद्र को लगी गोली, फिर हुआ कुछ ऐसा

बेहद 2 पहले से अधिक मजेदार नजर आ रहा है. हर भाग की रिपोर्ट जानने में लोगो की दिलचस्पी दिखाई दे रही है. बता दे कि बेहद 2 के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि, रूद्र, अनन्या को छोड़कर माया के पास वापस आ जाता है. माया को एहसास होता है वह रूद्र को पसंद करने लगी है. फिर वह खुद को समझती है कि पहले इस प्यार ने ही उसे बर्बाद कर दिया था और वह फिर ऐसा नहीं होने देगी. लेकिन बता दें, ऐसा कुछ होने वाला नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक, माया और रूद्र जल्द शादी में करने वाले है. 

लाल लिपस्टिक लगाकर सभी को घायल करती नजर आईं हिना खान

इस शो में आगे माया और रूद्र ऋषिकेश में शादी करने वाले है. इस शादी के ड्रामा से कहानी में अच्छा ख़ासा टर्न देखेने को मिलेगा. वहीँ मायरा इस शो में वापस आती हैं. अनन्या को पता चलता हैं कि माया ही ऋषि की प्रेमिका थी. तो वह माया को मारने का प्लान बनाती हैं. इससे पहले की वह एमजे को ये सब बताये कहने में थोड़ा ट्विस्ट आ जाता हैं.

घर के बाहर देवोलीना को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, करवाया नया फोटोशूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बेहद 2 के आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि माया, एमजे और अनन्या के खिलाफ सडयंत्र रचती है. इसमें माया की दोस्त मायरा, एमजे को तबाह करने में मदद करती है. प्रोमो के मुताबिक, मायरा ने एमजे की तरफ बन्दूक तानी है, और कहती हैं इस इंसान को जीना का कोई हक़ नहीं है. मैं इसे मार दूंगी, जैसा मैंने इसके बेटे को मारा था. और फिर बन्दूक का ट्रिगर दबती हैं. रूद्र बिच में कूद जाता है और गोली उसे लग जाती हैं. रूद्र को गोली लगते ही अनन्या चौंक जाती है.

असीम ने शेफाली के पति को कहा नल्ला, भड़के एक्टर ने कहा- 'मेरी बीवी तुझे फाड़...'

बहन आरती संग हुए हादसे पर अब आया भाई का बयान, कहा- 'उसने मेरी बहन को छुआ...'

दिमाग घुमा देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट, 'ये जादू है जिन्न का' को लगा बड़ा झटका