बेहद 2 के अभिनेता आशीष चौधरी ने अपने अतीत के बारे बतायी यह बात
बेहद 2 के अभिनेता आशीष चौधरी ने अपने अतीत के बारे बतायी यह बात
Share:

एक बढ़ते सितारे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद दुखी होकर सोशल मीडिया पर मानसिक स्वास्थ्य पर चर्चा शुरू हो गई है। वहीं अभिनेता ने कथित तौर पर अपने बांद्रा अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली, जहां वह फांसी पर लटका पाया गया था। फ़िलहाल , पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, और विस्तृत जांच जारी है। इसके साथ ही कई मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि दिवंगत अभिनेता अवसाद से पीड़ित थे। वहीं सुशांत के असामयिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन ने कई लोगों को अपने मुद्दों के बारे में बात करने के लिए प्रेरित किया, और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता भी फैलाई।

इसके साथ ही  कई हस्तियों सहित लोगों ने किसी भी कठोर कदम उठाने से पहले कभी भी लोगों से मदद मांगने ’का आग्रह किया है, और मानसिक समस्याओं की गंभीरता को अनदेखा नहीं किया है। वहीं इस सब के बीच, आशीष चौधरी ने हाल ही में अपने अतीत के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं उन्हें जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग के साथ आखिरी बार बेहद 2 में एमजे के रूप में देखा गया था । वहीं उन्होंने साझा किया कि कैसे वह एक गहरे वित्तीय संकट में थे और कैसे यह उनके दोस्त थे जो हमेशा उनके बचाव में आते थे। वहीं अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल से बताया कि 26/11 के बाद भावनात्मक और आर्थिक रूप से उन्हें अपने जीवन में कम सामना करना पड़ा। 

अआप्की जानकारी के लिए बता दें की यह उनके दोस्त थे जिन्होंने उन्हें उस समय बचाया था और तब से उनका समर्थन करना जारी है। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि वे ब्रह्मांड के शुक्रगुज़ार और आभारी हैं जिन्होंने उन्हें अच्छे और बुरे समय में उनका साथ दिया। वहीं उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि वह अपने दोस्तों के लिए वहां रहेंगे और किसी भी स्थिति में उनके साथ खड़े रहेंगे। वहीं आशीष ने आगे कहा कि वह सिर्फ एक फोन कॉल दूर है, और उसे दूसरों को देने के लिए बहुत प्यार और आभार है। इसके साथ ही उन्होंने उल्लेख करते हुए कहा, 'मित्र हमारी एकमात्र कमाई हैं।' 

एकता कपूर की वेब सीरीज 'बेबाकी' से वापसी करेंगी कृतिका देसाई

सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी समय की तस्वीरें वायरल होने पर भड़की मोहिना

टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ भी करना चाहती थी सुसाइड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -