वेलेंटाइन डे पर काम से छुट्टी लेगा यह एक्टर, नहीं करेगा कोई शूट
वेलेंटाइन डे पर काम से छुट्टी लेगा यह एक्टर, नहीं करेगा कोई शूट
Share:

अभिनेता आशीष चौधरी एक बेहतरीन एक्टर हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने कहा कि वह वैलेंटाइन डे के दिन काम से छुट्टी लेने वाले हैं। उनका कहना है इस दिन वह अपनी पत्नी समिता और बच्चों संग वक्त बिताना चाहते हैं। आशीष फिलहाल चल रहे टीवी शो 'बेहद 2' का हिस्सा हैं जो आप देख ही रहे होंगे।

हाल ही में आशीष ने कहा, "मेरे बेटे अगस्त्य के हाथ में हाल ही में फ्रैक्चर हो गया है और चूंकि बच्चों में चोट लगना एक आम बात है, तो मुझे इसलिए बुरा लग रहा है कि उसके उस कठिन दौर में मैं उसके साथ अधिक वक्त नहीं बिता पाया, तो अब वैलेंटाइन डे पर मैं काम से दो दिन की छुट्टी लेकर एक वीकेंड ट्रिप पर जा रहा हूं, जहां मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर सख्त मनाही होगी। चूंकि मेरी पत्नी को मेरी अनुपलब्धता के बारे में शिकायत रही है, तो उन्हें बेहतर महसूस कराने का यह एक अच्छा वक्त है।"

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि सोनी टीवी के इस शो में आशीष बिजनेसमैन म्त्युंजय रॉय उर्फ एमजे का किरदार निभा रहे हैं। आशीष इसके पहले कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमे उनकी फिल्म धमाल सुपरहिट रही है। वहीं बॉलीवुड में काम के बाद वह टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुके हैं और इन दिनों टीवी शोज में काम कर रहे हैं।

BB13 : रश्मि ने किया अरहान को लेकर बड़ा खुलासा, शो में करवाना चाहते थे यह काम

BB13: माहिरा शर्मा को नहीं हैं ट्रॉफी जीतने की तमन्ना, बोलीं - 'मुझे टॉप 4 में जाना...'

BB13 : लाइव वोटिंग से मिलेगा इस सीजन का विनर, आसिम की हार के लिए लिया यह फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -