'बेहद 2' के लिए माया ने पहना इतना महंगा दुपट्टा, कीमत सुनकर हिल जाएंगे आप
'बेहद 2' के लिए माया ने पहना इतना महंगा दुपट्टा, कीमत सुनकर हिल जाएंगे आप
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार चैनल सोनी एंटरटेनमेंट पर आने वाले शो 'बेहद 2' को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। यह शो अपने प्रीमियर से ही सुर्ख़ियों में है। इस शो को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। आपको पता हो इसके पिछले सीजन की तरह ही इस शो के ताजा सीजन को भी दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग इसे देखना पसंद कर रहे हैं। वहीं इस समय बेहद 2 अपने भव्य सेट्स और किरदारों के शानदार प्रस्तुतीकरण के कारण सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है। इसी के साथ ही, शो के दूसरे सीजन में माया का लुक सभी को पसंद आया है।

शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि रूद्र माया के माया-जाल में फसकर माया से भाग कर शादी करेगा। वहीं शो में नजर आने वाली जेनिफर विंगेट, जो माया का किरदार निभा रही हैं उन्होंने इस सीन के लिए 68,000 रुपये का दुपट्टा पहना। जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक, "माया को बेहद 2 के पूरे सीजन में काले कपड़ो में देखा जाएगा क्योंकि वो एम। जे। से बदला लेने आई हैं। लेकिन जब वो रूद्र से शादी कर रही हैं तो उनके कपड़ो में कुछ लाल होना जरूरी था और इस कारण से माया का दुपट्टा लाल रखा गया।

यह दुपट्टा विशेष रूप से सिर्फ और सिर्फ माया के लिए बनवाया गया है और इस दुपट्टे में चांदी के धागों से कारीगरी की गई है। इसी के साथ इस ब्राइडल दुपट्टे को बनाने के लिए 48 घंटो की और 3 कारीगरों की मेहनत लगी है।'' जी हाँ, आपको बता दें कि बेहद 2 सोनी टेलीविजन के शो बेहद का सीक्वल है और इस शो को लोगों ने खूब प्यार दिया था इसी कारण इस शो का दूसरा सीजन लाया गया है। इस बार शो में जेनिफर के साथ इस बार अभिनेता शिविन नारंग और आशीष चौधरी दिखाई दे रहे हैं।

50 किलो का लहंगा पहनकर नाटी पिंकी बनीं आकर्षण का केंद्र

ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में हिना खान ने उड़ाई फैंस की नींद

'ये रिश्ता...' और 'बिग बॉस' ने लगाई ऊँची छलांग, टीआरपी लिस्ट देखकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -