Beyhad 2 : घर की बनी 7 किलो हर्बल हल्दी से शुरू हुआ हल्दी समारोह, कंगन ने सबको दिया सरप्राइज
Beyhad 2 : घर की बनी 7 किलो हर्बल हल्दी से शुरू हुआ हल्दी समारोह, कंगन ने सबको दिया सरप्राइज
Share:

लोकप्रिय टीवी शो 'बेहद 2' के आने वाले ट्रैक में रुद्र की शादी अनन्या से होने वाली है। इसके अलावा अपने बेटे की गोली खुद पर लेने के बाद एमजे ने रुद्र का विश्वास दोबारा जीत लिया है और अब वो रुद्र की शादी उसकी लंबे समय की दोस्त अनन्या से होते देखना चाहते हैं। इसके साथ ही जहां सभी लोग इस बात से खुश हैं और शादी की तैयारियों में काफी ज्यादा व्यस्त हैं, वहीं अनन्या ने हल्दी समारोह के लिए घर की बनाई हल्दी के साथ सभी को सरप्राइज़ देने का फैसला किया जा रहा है । अनन्या और रुद्र की शादी के समारोह की शुरुआत उबटन की रस्म से होगी, और अनन्या इसे खास बनाना चाहती थीं।

इसके अलावा उन्होंने सोचा कि इस रस्म को यादगार और मस्ती भरा बनाने का सबसे अच्छा तरीका यह हो सकता है कि हल्दी समारोह में थोड़ा रियल फ्लेवर जोड़ दिया जा सकता है। वही अनन्या ने घर की बनी 7 किलो हर्बल हल्दी मंगवाई, जिसमें चंदन की मात्रा ज्यादा थी। इसके अलावा उनकी खुद की स्किन बहुत सेंसिटिव है तो वो चाहती थीं कि हल्दी से किसी की त्वचा को नुकसान ना हो। उन्होंने उबटन में चंदन की मात्रा ज्यादा रखी जा सकती है, जिसे ठंडक के लिए भी जाना जाता है। वही इस शो में हो रही पहली रस्म को लेकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए कंगन ने कहा, "अनन्या बहुत लंबे समय से रूद्र से प्यार करती हैं। रुद्र और अनन्या अपनी जिंदगी के हर अच्छे बुरे वक्त में एक दूसरे के साथ रहे हैं।

अब चूंकि वे जिंदगी में एक कदम आगे बढ़ा रहे हैं तो मैं चाहती थी कि यह लम्हा सभी के लिए खास रहे।वही  हल्दी की रस्म के लिए मैंने पूरी यूनिट को सरप्राइज देते हुए शूटिंग के लिए घर की बनी हल्दी मंगवाई । इसके अलावा सेट पर हम हमेशा समारोह को कुछ अधिक ही उत्साह के साथ मनाते हैं क्योंकि सारी टीम एक परिवार की तरह है और सभी लोग मिलकर इसका लुत्फ उठाते हैं। वही मैंने चंदन की ज्यादा मात्रा वाली हल्दी बुलवाई ताकि यह सभी की स्किन को सूट कर सके। इसके साथ ही मैं सभी कुछ परफेक्ट चाहती थी।"

BB13 : विंदू दारा सिंह मानते है हिमांशी और आसिम के प्यार को फर्जी

जमाई राजा फेम रवि दुबे ने खुदको गिफ्ट की लग्जरी कार, जानिये क्या है कीमत

BB13 : केआरके ने सिद्धार्थ को बताया डबल ढोलकी, ट्वीट कर उड़ाई खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -