बॉलीवुड की 'पद्मावती' पर अमेरिकन पॉपस्टार का आया दिल, जानें कौन है वो
बॉलीवुड की 'पद्मावती' पर अमेरिकन पॉपस्टार का आया दिल, जानें कौन है वो
Share:

बॉलीवुड की परमवती बन चुकी दीपिका पादुकोण पर अब हर किसी की नज़र है. जी हाँ, जब से ये पद्मावती जौहर कर के आयी हैं तभी से ये सभी का ध्यान अपनी ओर खिंच रही हैं. वैसे ही इनके देश विदेश में काफी फैंस हैं जो इनके लिए मरे जाते हैं. अभी हाल ही में इनका एक और फैन आ गया है जो इनसे मिलने के लिए उतावला हो रहा है.

तो आपको बता दे, हाल ही में 32 साल की दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पपी  के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमे वो दोनों काफी खुबसूरत लग रहे हैं. खास बात तो ये है कि इनकी फोटो पर कमेंट वाला भी कोई खास है जिसने सभी का ध्यान अपनी और खिंच लिया है. जी नहीं, ये रणवीर सिंह नहीं बल्कि कोई और है. तो आपको बता दे ये हैं हॉलीवुड पॉपस्टार Nick Jones हैं. निक 25 साल के एक अमेरिकन सिंगर हैं जो दीपिका पर फ़िदा हो गए हैं. उन्होंने उनकी इस लेटेस्ट फोटो पर कमेंट भी की है. आप इस फोटो में देख सकते हैं क्या कहा है इस फोटो में निक ने.

इसके साथ वो प्रियंका चोपड़ा के साथ Mer Gala इवेंट में समय बिता चुके हैं और उसमे निकने कहा था कि वो भारत आने के लिए बिल्कुल बेताब हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा था वो भारत कभी नहीं आये हैं और बेताब हैं वहां आने के लिए. वो कहते हैं उन्होंने अपनी नयी दोस्त प्रियंका से इंडिया के बारे में बहुत कुछ सुना है. अगर मैं वहां जाता हूँ तो मुझे वहां के बहुत सारे नाम दीजिये जहाँ मैं जा सकू. तो अब यही कह सकते हैं रणवीर थोड़ा सा अवेयर हो जाए ताकि दीपिका को कोई उनसे छीन ना ले.

बेटे रणबीर के अफेयर की चर्चा पर ये बोले ऋषि कपूर

23 साल से माधुरी के साथ काम करना चाहती है ये एक्ट्रेस अब मिला मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -