Kia Seltos की फर्जी बुकिंग के जरिए हो रही धोखाधड़ी
Kia Seltos की फर्जी बुकिंग के जरिए हो रही धोखाधड़ी
Share:

अपनी पहली SUV हाल ही में Kia Motors ने भारत में पेश किया है. हालांकि, अब इसे लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो चुका है. दरअसल Kia Seltos की फर्जी बुकिंग को लेकर ग्राहकों को धोखा दिया जा रहा है. ऐसे में हम आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से इसकी बुकिंग को लेकर किसी भी तरह का कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. दरअसल भारत में जल्द लॉन्च होने वाली Kia Seltos को लेकर कई फर्जी वेबसाइट्स ग्राहकों को बेवकूफ बना रही हैं. ये वेबसाइट्स Kia Seltos की बुकिंग के लिए खुद को ऑफिशियल चैनल बता रही हैं. इसके अलावा कई डीलर्स इस SUV की फर्जी बुकिंग कर रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

150cc की सभी बाइक्स हो सकती है बंद, पढ़े पूरी रिपोर्ट

इन फर्जी वेबसाइट्स और बुकिंग के दावों पर Kia Motors India ने ग्राहकों को ध्यान न देने को कहा है. कंपनी ने ग्राहकों को अगले आधिकारिक घोषणा तक इंतजार करने को कहा है.Kia Seltos की बुकिंग जुलाई में शुरू होगी और इसकी बुकिंग को लेकर Kia Motors India की तरफ से सूचना जारी की जाएगी. ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.kia-motors.in पर जाकर सभी जानकारी हासिल कर सकते हैं.

इस जगह पर Honda एक्टिवा जैसे कई स्कूटर्स मिल रहे आधी कीमत पर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Kia Motors ने अपनी Kia Seltos को भारत में पेश कर दिया है. कंपनी ने इसके कॉन्सेप्ट मॉडल को सबसे पहले 2018 Auto Expo में पेश किया था. इसके बाद से Kia Seltos का काफी समय से इंजतार था. इसमें आपको Normal, Eco और Sports जैसे तीन ड्राइविंग मोड्स मिलेंगे. कंपनी की सबसे पहली SUV में BS6 मानक वाला इंजन दिया गया है. इस सेगमेंट में Kia Seltos पहले 1.4-L टर्बो GDI इंजन के साथ आएगी. इसमें 4 ट्रांसमिशन IVT, 7DCT, 6AT और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा.इसकी कीमत और लॉन्च को लेकर कंपनी ने कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि Kia Seltos इस साल फेस्टिव सीजन के आसपास लॉन्च हो सकती है. इसकी संभावित कीमत करीब 11 से 18 लाख रुपये के बीच कंपनी ने तय की है.

भारत में आएगी 300 से 650 cc वाली CFMoto बाइक, इस महीने होगी एंट्री

नए कलर ऑप्शन TVS NTorq 125 को मिला, ये है कीमत

Hero Honda Glamour फ्यूल टैंक में डाली कोका-कोला की पूरी बोतल, फिर हुआ ये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -