IPL-8 : बैंगलोर के सामने आज दिल्ली की चुनौती

Apr 26 2015 03:18 PM
IPL-8 : बैंगलोर के सामने आज दिल्ली की चुनौती
लगातार नौ मैचों में मिली हार के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने बीते गुरुवार को अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में जीत हासिल की, और अब रविवार को जब वे आईपीएल-8 के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना करने उतरेंगे तो उनका मकसद जीत के इस सिलसिले को आगे जारी रखने का रहेगा। दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स भी शुरुआती असफलताओं के बाद अपना पिछला मैच जीतने में सफल रहे। डेयरडेविल्स ने कोटला में अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया।

दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स ने भी जबरदस्त वापसी करते हुए अंक तालिका में शीर्ष पर चल रहे राजस्थान रॉयल्स को उनके घरेलू मैदान पर मात दे दी। डेयरडेविल्स के लिए अब तक युवा श्रेयष अय्यर ने सर्वाधिक 227 रन बनाए हैं और आगे भी उन पर निर्भरता बनी रहेगी, हालांकि डेयरडेविल्स के चाहने वाले युवराज सिंह और कप्तान ज्यां पॉल ड्यूमिनी से भी बेहतर पारी की उम्मीद कर रहे हैं।

डेयरडेविल्स के लेग स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर इस समय आईपीएल-8 में सर्वाधिक 13 विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। अमित मिश्रा ने भी संतुलित गेंदबाजी की है। दूसरी ओर विराट कोहली, क्रिस गेल और अब्राहम डिविलियर्स से सजी रॉयल चैलेंजर्स टीम आंकड़ों में तो सबसे विस्फोटक बल्लेबाजी वाली टीम नजर आती है, हालांकि टीम को अभी अपनी इस क्षमता को साबित करना बाकी है।
?