विवादों के बीच आमिर को मिला पाकिस्तान आने का न्यौता
विवादों के बीच आमिर को मिला पाकिस्तान आने का न्यौता
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान का असहिष्णुता पर दिया गया बयान दिनों दिन तूल पकड़ता जा रहा है. और अब इसे लेकर आमिर विवादों में फंस गए है. और अब इस विवाद को हवा दी है पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा खान ने आमिर खान को पाकिस्तान आने का न्योता दिया है. यह न्योता तब आया है जब देश में असहिष्णुता को लेकर विवाद चल रहा है. आपको बता दे की आमिर खान ने सोमवार को असहिष्णुता पर के मुद्दे पर बयान देकर इस खत्म हो चुकी बहस को फिर से हवा दी है.

उन्होंने कहा था कि कई घटनाओ से उनकी चिंता बड़ी है. और एक बार तो उनकी पत्नी किरण राव ने उन्हें सुझाव दिया था कि क्या उन्हें देश छोड़ देना चाहिए. आमिर के इस बयान ने विवादों को इतना बड़ा दिया कि राजनीती से जुड़े लोगो से लेकर फिल्म जगत की बड़ी हस्तियों ने उनके इस बयान की घोर निंदा की थी. इसी बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा खान ने उन्हें अपना पाकिस्तान में स्थित फार्म हाउस तक गिफ्ट करने की बात कही थी.

और टिविटर पर लिखा कि आमिर तुम पाकिस्तान आ जाओ तुम्हे मेरा परिवार पसंद आएगा. तुम लाहौर आओगे तो तुम मेरे मेहमान रहोगे. हमारी दुआए तुम्हारे साथ है. 2005 में आई फिल्म नजर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मीरा अपने MMS के लिए चर्चा में रही थी. इसके साथ ही वे अपनी टूटी फूटी अंग्रेजी के लिए भी सुर्ख़ियो में रही. इसका उदहारण उनके ट्वीट में दिखाई दिया. उन्होंने आमिर खान का नाम ट्वीट में गलत लिखा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -