मप्र:शिव' राज में फिर महिला से बलात्कार
मप्र:शिव' राज में फिर महिला से बलात्कार
Share:

देश में हर जगह आए दिन कही न कही से रेप जैसी घटनाएं सामने आ रही है. वही इस मामले में मप्र के आकड़े कुछ ज्यादा ही तेजी से दुरुस्त हो रहे है. देश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि पुलिस कि मुस्तैदी के बाद भी वह अपनी हैवानियत दिखने से बाज़ नहीं आ रहे है. ताज़ा मामला मध्य प्रदेश के बैतूल से सामने आया है. जहां पर एक 40 वर्ष की महिला के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया.

ज्ञात हो कि मध्य प्रदेश पिछले दिनों नाबालिग बच्चियों से गैंगरेप के कई मामले सामने आए और अब एक 40 साल की महिला के साथ गैंगरेप की खबर है. प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक बैतूल जिले के सोनाघाटी में गैंगरेप की यह वारदात सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में फिलहाल 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ़्तीश में जुट गई है. 

मामला 7 जुलाई का है. मामले में पीड़िता के मुताबिक, सोनाघाटी के जंगलों में 4 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया, वारदात को अंजाम देने के बाद वे वह से भाग गए. पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. केस दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश के अलग-अलग जिलों में लड़कियों से दुष्कर्म के कई मामले सामने आए हैं. मध्य प्रदेश के मंदसौर में 7 साल की बच्ची के साथ बर्बर गैंगरेप के मामले ने पूरे देश को सन्न कर दिया था.

 

शादी का वादा कर युवती को माँ बना दिया

नक्सलियों ने सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार को मारा

झारखण्ड में अंधविश्वास के चलते दंपती को मार डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -