बैतूल: बाइक चालक को बचाने के चक्कर में पलटी ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी पिकअप

May 04 2021 11:31 AM
बैतूल: बाइक चालक को बचाने के चक्कर में पलटी ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी पिकअप

बैतूल: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर गहराता चला जा रहा है। यहाँ दिन पर दिन संकट के बाद मंडरा रहे हैं और इसी बीच बड़े-बड़े हादसे भी हो रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे MP में ऑक्सीजन की कमीहै और इसके चलते कई जिलों के हाल बेहाल हैं। अब इन सभी के बीच प्रदेश में सड़क दुर्घटना के मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं। अब हाल ही में एक हादसा मध्यप्रदेश के बैतूल में हुआ है। जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबित बैतूल जिले में बाइक काे बचाने में पिकअप खाई में गिरी। कहा जा रहा है ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी पिकअप पलट गई है।

इस मामले में मिली जानकारी जानकारी के मुताबिक बैतूल-परासिया स्टेट हाइवे पर बंजारी माई के पास पलट गई। इस घटना में पिकअप के ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि सूखाढाना पंचायत के महाऋषि ऑक्सीजन गैस प्लांट से सोमवार को पिकअप से ऑक्सीजन सिलेंडर लोड कर जिला अस्पताल ले जाए जा रहे थे। इसी बीच बाइक चालक काे बचाने में पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में जाकर पलट गई। इस मामले में पिकअप में रखे ऑक्सीजन सिलेंडर बिखर गए। इस घटना के बारे में सूचना मिलने पर रानीपुर और कोतवाली थाने से डायल 100 मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि ऑक्सीजन सिलेंडर को सूखाढाना से जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था।

इसके साथ ही परासिया स्टेट हाइवे पर बंजारी माई के पास एक्सीडेंट होने के कारण सप्लाई आधा घंटे लेट हुई, तत्काल बैतूल से दूसरा वाहन भिजवाकर ऑक्सीजन सिलेंडरों काे जिला अस्पताल पहुंचाया। इस मामले के बारे में थाना प्रभारी ने बताया कि किसी को बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिस स्थान पर यह घटना हुई वह कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आता है मामले में कोई भी अपराध पंजीबद्ध नहीं किया है।

नहीं रहे पूर्व राज्यपाल जगमोहन, पीएम मोदी ने जताया दुख

क्या एक बार फिर कोरोना की तरह चीन फिर से कर रहा है किसी बड़ी तबाही की साजिश

चुनाव खत्म होते ही पेट्रोल-डीजल के दामों में लगी आग, जानिए कितना आया बदलाव