घर से हो रही थी सट्टे बाजी, पुलिस ने किया भंडाफोड़
घर से हो रही थी सट्टे बाजी, पुलिस ने किया भंडाफोड़
Share:

मुंबई: घर में बैठ कर रेस कोर्स के घोड़ों पर सट्टा लगाने वाले समूह को पुलिस ने पकड़ लिया है। मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच ने यह गिरफ्तारियों को अंजाम दिया है। पुलिस को गुप्त जानकारी मिली थी कि माटुंगा में एक स्थान पर रॉयल कलकत्ता टर्फ क्लब में चल रही रेस पर सट्टा खेल रहे थे। पुलिस ने इस केस में पहले एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। जिसके उपरांत जब पूरा भेद खुला को अधिकारी दंग रह गए। यहां एक फ्लैट से यह पूरा धंधा चल रहा था। इस मामले में कुल चार लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है।

पुलिस का मानना है कि यह गिरोह एक फ्लैट से सट्टा खेला जा रहा था। यहां पर रेसकोर्स की लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब पर चलाई जा रही थी। जिसके साथ ही फोन की सहायता से लोगों के पैसे लगाए जा रहे थे। घटनास्थल पर 10 मोबाइल फोन पुलिस को मिले हैं जिनसे कॉल हो रही थी।पुलिस के हाथ वो लिस्ट भी जारी की जा चुकी है,  जिसमें ग्राहकों के नाम थे और हो सकता है कि उन्हें जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जाय। साथ ही अधिकारियों ने कहा कि इस केस में लाखों के सट्टेबाजी की आशंका है। फिलहाल IPC की धाराओं में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि बीते कई दिनों से यह खेल चल रहा था। जिसके द्वारा लोगों को ठगने की बात भी सामने आ सकती है हालांकि जांच के उपरांत ही यह सब साफ हो जाएगा। गौरतलब है कि अब तक अधिकतर सट्टे का खेल लाइव चल रहे क्रिकेट मैच पर ही लगाया जाता रहा है और पुलिस इस मामले में गिरफ्तारियाें भी करती है। लेकिन, रेस कोर्स से लाइव स्ट्रीमिंग कर सट्टेबाजी के खेल ने सभी को चकित किया है।

रामपुर दौरे पर प्रियंका गांधी, ट्रेक्टर परेड में मारे गए किसान के परिवार से करेंगी मुलाकात

भारत के महानतम गणितज्ञ सत्येंद्र नाथ बोस की ये है सबसे बड़ी उपलब्धि

IMA ने डॉक्टर की मौत को लेकर बताए केंद्र के आंकड़े, हुई इतनी मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -