दर्दनाक हादसा: ईंट निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढों ने ली 4 मासूमों की जान

Jun 09 2021 03:50 PM
दर्दनाक हादसा: ईंट निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढों ने ली 4 मासूमों की जान

बिहार के बेतिया जिले में एक दर्दनाक घटना हुई,  यहां एक गड्ढे में डूबने से 4 बच्चों की दर्दनाक तरीके से जान चली गई। यह गड्ढा ईंट निर्माण के लिए खोदा गया था, जिसमें वर्षा का पानी जमा रुकने लगा था। इस हादसे की सूचना  मिलते ही इलाके में हाहाकार मच गया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

यह है पूरा मामला: जंहा इस बात का पता चला है कि पश्चिम चंपारण के मटियारिया में एक गड्ढे में गिरने से 4 बच्चों की जान चली गई। इस घटना के लिए डरौल पंचायत स्थित सुनील ईंट उद्योग को जिम्मेदार ठहराया गया है। लोगों का कहना है कि हरदी बेलाहवा में ईंट निर्माण के लिए गड्ढे खुदवाए गए थे। इसी गड्ढे में डूबने से एक साथ 4 बच्चों की जान चली गई।

बारिश के पानी से छिप गया गड्ढा: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि यह गड्ढा करीब 8 से 10 फीट गहरा था, जिसमें बारिश का पानी इक्कठा हो गया था। गांव के चार बच्चे इसी गड्ढे के आसपास खेल रहे थे, जो अचानक पानी में गिर गए। उन्होंने बचने के लिए हाथ-पांव मारे, लेकिन बच नहीं सके और उनकी जान चली गई है। बच्चों की मौत के उपरांत पूरे गांव में मातम सा फ़ैल गया है। सभी बच्चों की उम्र 6 से 9 वर्ष के बीच थी।

भट्ठा मालिक पर कार्रवाई की मांग: मिली जानकारी के अनुसार इस केस में ग्रामीणों और अभिभावकों में भट्ठा मालिक सुनील कुमार के प्रति बहुत आक्रोश है। उन्होंने ग्रामीण ईंट उद्योग को सील करने का अनुरोध भी किया जा रहा है। गांव के लोगों का बोलना है कि पहले भी इस तरह के हादसे हो चुके हैं, लेकिन प्रशासन ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की।

शर्मनाक! सरकारी अस्पताल में एम्बुलेंस ड्राइवर ने किया कोरोना मरीज से रेप का प्रयास, हुआ गिरफ्तार

आने वाले वर्ष के चुनाव से पहले ही बीजेपी में शामिल हुए ये नेता

हेलीकॉप्टर पायलट ट्रेनिंग के लिए हुआ दो महिला आर्मी ऑफिसर का चयन, जल्द उड़ाएंगी सेना का विमान