इन स्टाइलिश कारों से नही हटेगी नजर, लुक बना देगा दिवाना
इन स्टाइलिश कारों से नही हटेगी नजर, लुक बना देगा दिवाना
Share:

दुनिया का सबसे बडा ऑटो शो जर्मनी में चल रहा है जिसका नाम 2019 Frankfurt है. इसमें दुनिया भर की सैकड़ों कार निर्माता कंपनियां हिस्सा ले रही हैं. यहां एक से बढ़कर एक कारें और कॉन्सेप्ट पेश किए गए हैं. मोटर शो में पेश किए गए कॉन्सेप्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि भविष्य में कारों की दुनिया अभी से कितनी अलग और हाई-टेक होगी. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से

​Audi AI:जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी आउडी ने फ्रैंकफर्ट मोटर शो में इस शानदार कॉन्सेप्ट को पेश किया. यह इलेक्ट्रिक कार कॉन्सेप्ट है, जो सेल्फ ड्राइविंग के साथ आएगी.

​Mercedes-Benz Vision EQS : लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सेडीज-बेंज की इस कॉन्सेप्ट कार से अंदाजा लगाया जा सकता है कि भविष्य में इसकी कारें कितनी अट्रैक्टिव होंगी. यह इलेक्ट्रिक कार काॅन्सेप्ट है, जिसमें दो इलेक्ट्रिक मोटर होंगे.

​Cupra Tavascan : स्पेन की SEAT कंपनी के स्पोर्टी ब्रैंड Cupra इस इलेक्ट्रिक एसयूवी के कॉन्सेप्ट को पेश किया. इस कॉन्सेप्ट कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि भविष्य में इस ब्रैंड की कारें कितनी बेहतरीन लुक में आएंगी.

​BMW Concept 4 : जर्मनी में चल रहे मोटर शो में बीएमडब्ल्यू ने अग्रेसिव लुक वाली शानदार कूप कार का कॉन्सेप्ट पेश किया. नई बीएमडब्ल्यू 4 सीरीज कूप इसी कॉन्सेप्ट कार पर आधारित होगी.

Hyundai 45 EV : ह्यूंदै ने इलेक्ट्रिक कार के इस कॉन्सेप्ट को मोटर शो में पेश किया. कंपनी ने इस कॉन्सेप्ट से 1974 में पेश की गई ह्यूंदै पोनी कूप कॉन्सेप्ट को ट्रिब्यूट दिया है.

कैब का इंतजार कर रही महिला को देखते ही ऑटो ड्राइवर ने खोली पेंट की चेन और...

इस तारीख को होगी जीएसटी काउंसिल की बैठक, उद्योग को दरों में कटौती की उम्मीद

TVS RTR 160 से Suzuki Gixxer कितनी है अलग, ये है तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -