एक साथ संपन्न हुआ दो बड़ी फिल्मों का मुहूर्त
एक साथ संपन्न हुआ दो बड़ी फिल्मों का मुहूर्त
Share:

भोजपुरी फिल्मों के निर्माता–निर्देशक रजनीश त्‍यागी का दो भोजपुरी फिल्म ‘बेटी है तो कल है’ और ‘वचनबद्ध हैं हम’ का मुहूर्त मुंबई में बड़ी धूमधाम से सम्पन्न हुआ है. बता दें कि इन दिनों लगातार किसा ना किसी भोजपुरी फिल्म का महूर्त सम्पन्न किया जा रहा है. वहीं इसी कड़ी में अब हाल ही में इन दो फिल्मों का मूहुर्त संपन्न हुआ है. 

ख़ास बात यह है कि  फिल्‍म ‘बेटी है तो कल है’ और ‘वचनबद्ध हैं हम’ की कहानी रजनीश त्‍यागी ने खुद ही लिखी है और इसका निर्माण एवं निर्देशन भी वे खुद ही करेंगे. इन फिल्मों के मुहूर्त के दौरान भोजपुरी फिल्‍म से जुड़े तमाम लोगों के साथ इंडस्‍ट्री के कई गणमान्‍य चेहरे उपस्थित रहे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म त्यागी  विकास केसरवानी के साथ मिल कर निर्मार्ण कर रहे हैं. इसका मतलब यह है कि फिल्‍म ‘बेटी है तो कल है’ की निर्माता रजनीश त्‍यागी और विकास केसरवानी हैं और इसके प्रचारक संजय भूषण पटियाला है. 

रजनीश त्‍यागी ने इन फिल्मों को लेकर कहा कि फिल्‍म ‘बेटी है तो कल है’ और ‘वचनबद्ध हैं हम’ हमारा पायलट प्रोजेक्‍ट है और दोनों हमारे लिए काफी महत्‍वपूर्ण है. वहीं हम इन दोनों फिल्‍मों का निर्माण पूरी तन्‍मयता के साथ करेंगे. फ़िलहाल इसकी तैयारी चल रही है. उन्‍होंने कहा है कि मेरी इन दोनों फिल्‍मों की कहानी एक दूसरे से भिन्‍न है. 

खुद अपने हाथों से अपने कपड़े उतारते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस, सुपरस्टार ने देखा और फिर....

क्लीवेज दिखाती नजर आई रानी, दिलकश अंदाज देख छूट जाएगा पानी

अमरीश और अक्षरा की 'लव मैरिज' ने दी बड़ी खुशखबरी, 2019 में होगा धमाका

'दुलहा अइसन चाही' भव्य मुहूर्त के साथ धूमधाम से शुरू हुई शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -