फोरप्ले से इस तरह करें पार्टनर को अधिक उत्तेजित

फोरप्ले से इस तरह करें पार्टनर को अधिक उत्तेजित

सेक्स करने के पहले अपने पार्टनर को उत्साहित करना एक बेहतेर तरीका होता है. अपने पार्टनर को इतना एक्साइटेड कर दें कि वो सेक्स के लिए उतावले हो जाएँ. इसका सही तरीका होता है फोरप्ले. जी हाँ, फोरप्ले से आप अपने साथी को मदहोश कर सकते हैं और उसे वो उत्साह दे सकते हैं जो आप दोनों के संबंध को और भी मजबूत बनाएगा. फोरप्ले को और भी बेहतर, हॉट और रोमांटिक बनाना है तो इन तरीकों को अपनाएं जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. इन तरीकों से आपका साथी भी आप में खो जायेगा.

* जीभ का उपयोग : साथी को उत्तेजित करना है तो अपनी जीभ का सहारा लें. अपनी जीभ से साथी के नाजुक अंगों को छुएंगे तो आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे. महिलाएं गर्दन, कान, पिछले हिस्से और जाँघों के हिस्सों को छूने से ज्यादा मदहोश होती हैं. वैसे ही पुरुष भी इन अंगों से ज्यादा उत्तेजित हो जाते हैं.

* बालो से : अपने साथी के बालों में क्रिया करने से साथी उत्तेजित हो जाता है. महिलाएं अपने बालों से खेलती हैं और पुरुष उत्तेजित हो जाते हैं. वैसे ही सेक्स के दौरान पुरुषों के बालों को छेड़ा जाए तो आनंद का अनुभव करते हैं.

* नाखुनो से : सेक्स के दौरान अक्सर महिलाएं अपने नाखूनों का इस्तेमाल करती हैं जो पुरुषों को और भी ज्यादा उत्तेजित कर देता है. ध्यान रहे जब आप नाखूनों से उन्हें छेड़ रहे हो तो उन्हें हिलने ना दें, इससे चोट भी आ सकती है. इसी के साथ फोरप्ले करें अपनी साँसों से उन्हें एहसास दिलाएं आप कितना एन्जॉय कर रही हैं.

* बॉडी छु कर : जब आप दोनों उत्तेजित हो जाए तो एक दूसरे की बॉडी को प्यार भरे हाथों से छुएं और अपनी उँगलियों के इस्तेमाल से उन्हें और भी बेहतर मासूस कराएं. इसी तरह से आप अपने फोरप्ले को काफी उत्तेजक बना सकते हैं.

ऐसे फील करती हैं महिलाऐं ऑर्गेज्म

खुशी देने के साथ बीमारी भी भगाता है सेक्स

तरबूज के बीज काफी है लॉन्ग टाइम सेक्स के लिए

?