सेक्स के लिए सबसे परफेक्ट होता है ये मौसम

सेक्स के लिए सबसे परफेक्ट होता है ये मौसम

वैसे तो सेक्स के लिए कोई तय समय नहीं होता लेकिन अगर सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाना है तो सेक्स के लिए सबसे बेहतर सर्दी और वसंत का मौसम होता है. इसके अलावा बरसात का मौसम भी सेक्स के लिए सबसे परफेक्ट माना गया है. वैसे भी बरसात का मौसम है ही ऐसा इसमें कोई भी रोमांटिक हो सकता है.

ऐसा कहा जाता है कि अगर सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाना है तो बरसात के मौसम में अलग-अलग तरिके से सेक्स करना चाहिए. लिहाजा इस दौरान हफ्ते में 3 या 5 बार सेक्स किया जा सकता है. लेकिन इस दौरान आपको सेक्स से जुड़ी कुछ खास बातें जानना बेहद जरुरी होती है.

ऐसा बताया गया है कि कभी भी भूखे पेट सेक्स नहीं करना चाहिए. भूखे पेट सेक्स करना सही नहीं माना गया है दरअसल जब आप भूखे होते हैं तो वात और पित्त वैसे ही बढ़ा होता है और फिर उसके बाद सेक्स करते हैं तो ऐसे में आपको सिरदर्द, उल्टी और गैस्ट्रिक जैसी समस्याएं हो सकती हैं.

इसलिए बेहतर होगा कि आप सेक्स से पहले घी, चावल, नारियल जूस और बादाम जैसी कुछ चीजे खा लेनी चाहिए जो आपके शरीर को थोड़ा मजबूत बना दे. इसके अलावा आप जब भी सेक्स करें उसके तुरंत बाद नहाएं और आरामदायक कपड़े पहनें.

इससे आप और भी अच्छा महसूस करेंगे. सेक्स के बाद आप चीनी से बना शर्बत, सूप, मीट का शोरबा या ठंडा पानी पी सकते हैं. अगर आप ऐसा करते हैं तो सेक्स के बाद आपका शरीर पुरानी स्थिति में वापस आ जाता है जो आपको अच्छा फील कराएगा.

ये भी पढ़े

मास्टरबेशन के दर्द से ऐसे पाएं निजात

लड़कियों में ये इच्छा सेक्स को बनाती है बहुत बेहतर

सेक्स के बाद ये सब सोचते हैं लड़के

 

?