Amazon Great Indian Sale: धमाकेदार फीचर्स के साथ मिल रहा यह स्मार्टफ़ोन, जाने क्या है कीमत
Amazon Great Indian Sale: धमाकेदार फीचर्स के साथ मिल रहा यह स्मार्टफ़ोन, जाने क्या है कीमत
Share:

Amazon Great Indian Sale का आज आखिरी दिन है. इसका मतलब Oneplus के स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स का लाभ उठाने का आज आखिरी मौका है. इस सेल के Oneplus के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स OnePlus 7 Pro, OnePlus 7T और 7T Pro पर नए ऑफर्स मिल रहे हैं. अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप OnePlus फैमिली में डिस्काउंट, ऑफर्स, एक्सचेंज ऑफर्स और EMI ऑप्शंस के साथ एंटर कर सकते हैं. उपभोक्ता OnePlus स्मार्टफोन्स को Rs 34999 की शुरूआती कीमत में आकर्षक डील्स के साथ कझरीदा जा सकता है.

OnePlus 7 Pro: इस फोन में अल्ट्रा-फास्ट स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 6.67 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. OnePlus 7 को Rs 42999 में 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI के साथ भी खरीदा जा सकता है. यह फोन Rs 3883 प्रति महीने की EMI पर खरीदा जा सकता है. इसी के साथ उपभोक्ता Rs 2000 के अतिरिक्त एक्सचेंज का लाभ भी उठा सकते हैं.

OnePlus 7T: OnePlus का यह स्मार्टफोन 90Hz डिस्प्ले के लिए पॉपुलर है. इसका डिस्प्ले इमर्सिव वीडियो एक्सपीरियंस उपलब्ध करवाता है. इसमें स्नैपड्रैगन 855 प्लस और 48MP ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसके कैमरा क्वालिटी काफी शानदार है और यूजर्स द्वारा इसे काफी सराहा भी गया है. यह फ्लैगशिप मॉडल Rs 34999 की शुरूआती कीमत में उपलब्ध है. इसे Rs 3890 प्रति महीने की नो-कॉस्ट EMI पर मिल रहा है.

OnePlus 7T Pro: इस स्मार्टफोन को यूजर्स Rs 53999 की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं. इसी के साथ, उपभोक्ता खरीद के समय Amazon Pay Balance से पेमेंट कर Rs 2000 के कैशबैक का लाभ भी उठा सकते हैं. इसके अलावा, स्मार्टफोन को (12 महीने की) Rs 4500 प्रति महीने नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है. उपभोक्ता अतिरिक्त Rs 2000 के एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ भी उठा पाएंगे.

POCO का ये स्मार्टफोन अगले महीने होगा लॉन्च, सामने आई लीक तस्वीरें

सोशल मीडिया ऍप श्रेणी के सर्वोच्च 5 ब्रेकआउट ऍप्स में VMate शामिल

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, स्टाइलिश फीचर्स यूज़र्स को बना देंगे दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -