टैटू बनवाने के लिए बेस्ट हैं शरीर के ये हिस्से
टैटू बनवाने के लिए बेस्ट हैं शरीर के ये हिस्से
Share:

टैटू बनाना आजकल फैशन हो गया है. इससे आप अपने लुक को स्टाइलिश बना लेते हैं. अगर आप भी भी टैटू के लिए शरीर का कोई हिस्सा तय नहीं कर पा रही हैं तो आपको बता देते है किन जगहों पर टैटू बनवाना सही है.  यह टैटू हमेशा के लिए होता हैं, इसलिए आपको बहुत सोच समझ कर इन्हें बनवाना चाहिए. आपकी एक गलती आपको जिंदगी भर के लिए परेशान कर सकती हैं. 

* कलाई में अंदर की ओर
कलाई में टैटू बनवाना काफी सही रहता है. कलाई में टैटू बनवाने में समय भी कम लगता है और यह दर्द भी कम करता है. कलाई पर बने टैटू की केयर करना भी काफी आसान होती है. अगर आपको ऐसा टैटू चाहिए जिसमें आपको दर्द ना हो तो ऐसे में आप इस टैटू को बनवा सकती हैं.  

* एंकल 
शरीर के इस अंग में टैटू बनवाने से काफी कम दर्द होता है, एंकल टैटू अच्छे डिजाइन्स के साथ काफी ट्रेंडी लगते हैं. एंकल टैटू को छुपाना काफी आसान होता है. आप सिर्फ एक बूट्स या सैंडल पहनकर इस टैटू को फ्लॉन्ट कर सकती हैं.

* कान के अंदर की तरफ
अगर आपको प्यारे और छोटे टैटू काफी पसंद है, तो ऐसे में आप अपने कान के अंदर टैटू को बनवा सकती हैं. आपको इसके लिए बड़े डिजाइन्स की जरूरत नहीं होती है. कान के टैटू दूसरे टैटू से कम पैसों में बन जाते हैं.  

* कान के पीछे
यह सबसे फैशनेबल जगह है, जहां पर आप इस टैटू को बनवा सकती हैं. इस जगह पर दर्द काफी होता है. आमतौर यह हिस्सा बालों के पास होता है, लेकिन यह काफी अच्छा लगता है. आप इस टैटू को अपनी गर्दन तक भी बनवा सकती हैं.

* बाहों में अंदर की तरफ
अगर आप अपने हाथों के अंदर की तरफ टैटू बनवाती हैं तो यह भी आपको दर्द दे सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस जगह पर फैट सेल्स होती है, जिससे कि इस प्रक्रिया के दौरान अधिक दर्द पैदा हो जाता है.  

* अंगुलियों पर टैटू
भले ही यह टैटू आपको काफी दर्द करेगा, लेकिन यह दिखने में काफी अच्छा लगता है. इस प्यारे टैटू को बनवाने के लिए कोई भी इस दर्द को झेलने को तैयार हो जाएगा. हालांकि यह टैटू काफी छोटे होते हैं, इसलिए आपको लंबे समय के लिए दर्द से नहीं जुझना पड़ेगा. 

* गर्दन के नीचे
गर्दन के नीचे टैटू बनवाना आजकल काफी चलन में है. भले ही इस टैटू को बनवाने में काफी दिक्कत आती है, लेकिन उसके बावजूद महिलाएं इस टैटू को बनवाना पसंद करती हैं. इस टैटू को बनवाने के बाद आपको इसकी केयर भी करनी होती है, जैसे कि आपको अपने बालों को टैटू पर लगने से बचाना होगा.  

पार्टी के लिए चाहिए नया हेयर स्टाइल तो कैरी करें करीना कपूर स्टाइल

'तारा फ्रॉम सतारा' में ट्रेंडी दादी के किरदार में नजर आएंगी मराठी एक्ट्रेस

मानसून में ये पैन्ट्स दे सकते हैं आपको स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -