सेक्स में चरम सुख पर पहुंचते ही महिलाएं करती है ऐसी प्रतिक्रिया

सेक्स में चरम सुख पर पहुंचते ही महिलाएं करती है ऐसी प्रतिक्रिया

सेक्स के दौरान महिला को चरम सुख तक ले जाना एक पुरुष के लिए बेहद जरुरी होता है क्योकि इस दौरान ही एक महिला, पुरुष की सही ताकत का अंदाज़ा लगा सकती है. वहीं जो पुरुष, महिला को चरम सुख तक नहीं ले जा पाते है वे अपनी पार्टनर से बाद में नजरे नहीं मिला पाते है. यही नहीं बल्कि इस दौरान महिला को चरम सुख का आनंद देना ही एक पुरुष को बेस्ट सेक्सर बनाता है.

लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी होती है जो अपने पार्टनर को बुरा न लगे इसलिए वह खुद ब खुद इस तरह की एक्टिंग करने लगती है कि उन्हें चरम सुख की प्राप्ति हो चुकी है. वहीं कुछ महिलाएं ऐसी होती है जो चरम सुख तक पहुंच जाती है लेकिन पुरुष समझ नहीं पाते है. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे है महिलाओं से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जिनके जरिये आप आसानी से ये पता कर पाएंगे कि वह सेक्स में पूर्ण रूप से संतुष्ट हो चुकी है या नहीं.

बता दे कि जब भी कोई महिला सेक्स के दौरान पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाती है तो वह एक दम शांत हो जाती है और कोई प्रतिक्रया नहीं करती है. इसके अलावा कुछ महिलाएं चरम सुख पर पहुंचने के दौरान अपने पार्टनर की पीठ पर बहुत ही जोर से दबाने लगेगी और आपको अपने योनि से लिंग को बाहर नही निकालने देगी.

वहीं कुछ महिलाएं जब पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाती हैं तो इस दौरान वह बिस्तर पर एक दम निढाल होकर गिर जाती है और जोर जोर से साँस लेने लगती है. अगर आप महिलाओं में इस तरह के बदलाव देखते है तो तुरंत समझ जाइए कि आपने उन्हें चरम सुख पर पहुंचा दिया है.

ये भी पढ़े

अंडरगारमेंट्स में नमी और रगड़ से इस तरह प्रभावित होता है मनुष्य का शरीर

हॉर्मोनल बदलावों के कारण प्राइवेट पार्ट्स हो जाते हैं डार्क

इस तरह के लिंग के आसानी से पाया जा सकता है ऑर्गास्म

 

?