सेक्स में डबल मज़ा चाहिए तो इन जगहों पर करें सेक्स

सेक्स में डबल मज़ा चाहिए तो इन जगहों पर करें सेक्स

सेक्स से दोनों ही पार्टनर को अत्यधिक सुख की अनुभूति होती है. सेक्स एक ऐसी चीज़ है जिसे जो आपके रिश्ते को मजबूत भी बनाती है और साथ ही अपने पार्टनर से आपको जोड़ती भी है. आज हम आपको बताएंगे की सेक्स करने के लिए बेडरूम के अलावा कौन-कौन सी जगहें बढ़िया होती हैं. बिस्तर और बैडरूम के अलावा ऐसी कई जगहें हैं जहाँ पर सेक्स करके इसका भरपूर नाड लिया जा सकता है.  इन जगहों पर सेक्स करके आपको अलग तरह का आनंद प्राप्त होगा. आज हम आपको कुछ ऐसी ही जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं. जहां आप अपने बेडरूम के अलावा सेक्स संबंध बना सकते हैं.

दीवार के सहारे: अपने कई फिल्मों और एडल्ट वीडियो में कपल को दीवार के सहारे सेक्स करते हुए देखा होगा. यह सेक्स करने का एक रोमांचक तरीका है.

डाइनिंग टेबल: अगर आप अपने बेड पर सेक्स संबंधों से ऊब चुके हैं तो आप अपनी डाइनिंग टेबल पर सेक्स का मजा ले सकते हैं. यकीन मानिए ये तरीका आपके सेक्स संबंधों में एक नई ऊर्जा भर देगा.

सोफे: सोफे या काउच भी सेक्स संबंध बनाने के लिए एक आइडल जगह है. जहां पर सेक्स संबंध स्थापित करने ज्यादातर लोगों की फैंटेसी रहती है.

बाथरूम: बेडरूम में अगर सेक्स करना आपको रोमांचित नहीं कर पा रहा है तो आपको एक बार बाथरूम सेक्स जरूर ट्राय करना चाहिए. बाथरूम सेक्स आपको गर्मी से भी राहत देगा.

सेक्स के दौरान नहीं करें नारियल तेल का उपयोग, हो जायेगा खतरा

इन सेक्स पोजीशन से आप जल्दी ही बनती है माँ

इन आसान तरीकों से बना सकते हैं अपने लिंग को बड़ा