Work From Home के लिए यह है बेस्ट प्लान्स

वर्क फ्रॉम होम के चलते इंटरनेट का इस्तेमाल तेजी से बढ़ा है और ऐसे में जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी टेलीकॉम कंपनियों ने यूजर्स के लिए कई सारे डाटा प्लान लॉन्च किए हैं। तो आज हम आपको तीनों कंपनियों के कुछ खास और चुनिंदा प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1.5GB डाटा मिल सकता है । इसके अलावा कंपनियों आपको इन प्लान में प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी दे सकती है। तो आइए जानते हैं इन प्रीपेड प्लान के बारे में विस्तार से| 

जियो का 199 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में रोजना 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी कॉलिंग के लिए यूजर्स को 1,000 नॉन-जियो मिनट देगी। इसके अलावा यूजर्स मुफ्त में जियो के प्रीमियम एप्स भी इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

जियो का 399 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में रोजना 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी कॉलिंग के लिए यूजर्स को 2,000 नॉन-जियो मिनट देगी। इसके अलावा यूजर्स मुफ्त में जियो के प्रीमियम एप्स भी इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

एयरटेल का 249 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में रोजना 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को विंक म्यूजिक एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

वोडाफोन का 249 रुपये वाला प्लान
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस प्लान पर डबल डाटा ऑफर चल रहा है, जिसके तहत यूजर्स को प्रतिदिन 3 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स को इसमें 100 एसएमएस भी रोजाना मिलेंगे। वहीं, यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग करने के साथ प्रीमियम एप्स मुफ्त में इस्तेमाल कर पाएंगे। इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

मिजोरम सरकार ने लॉन्च किया कोरोनावायरस की जानकारी देने वाला यह एप

जानिए डाटा ख़त्म होने के बाद कैसे पाए अधिक इंटरनेट

Vodafone Idea के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -