प्री वेडिंग फोटोशूट करवाने के लिए सबसे बेस्ट हैं भारत की ये 5 जगह
प्री वेडिंग फोटोशूट करवाने के लिए सबसे बेस्ट हैं भारत की ये 5 जगह
Share:

अगर आपकी शादी जल्द होने वाली है और आप प्री वेडिंग फोटोशूट करवाने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको अच्छी लोकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं।  यहाँ जाकर आप बेहतरीन फोटोशूट करवा सकते हैं। 

प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए बेस्ट जगह

ताज फलकनुमा पैलेस, हैदराबाद- ताज फलकनुमा पैलेस हैदराबाद की फेमस डेस्टिनेशन है। जी हाँ और यह पूर्व निजाम का पैलेस था जिसे बाद में हैरिटेज होटल में बदल दिया गया था। जी दरअसल यह वही जगह है, जहां सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी हुई थी और यहां की एक-एक लोकेशन आपको बेहतरीन फोटो दे सकती है। 

हुमायूं का किला, दिल्ली- दिल्ली में ऐसी कई रोमांटिक जगहें हैं जहां बेस्ट प्री वेडिंग फोटोशूट हो सकता है। जी दरअसल हुमांयु का किला इन्हीं जगहों में से एक है। आप यहाँ बेहतरीन फोटोशूट करवा सकते हैं। 

ताज महल, आगरा- आगरा का नाम आते ही ताज महल का नाम पहले आता है और ताज महल सिर्फ घूमने की जगह नहीं है बल्कि ये प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए बेस्ट जगह है। यह इमारत प्यार का प्रतीक है ऐसे में शादी के फंक्शन की शुरुआत यहाँ से कर सकते हैं। 

सोलांग वैली, मनाली- हिमाचल प्रदेश की मनाली सबसे अच्छी जगह है और इस जगह की सोलांग वैली में फोटो शूट करवाना बेहद मजेदार हो सकता है। यहां पर प्री वेडिंग शूट कराते हुए रोमांस अपने आप जाग जाएगा। 


फ्रेंच कॉलोनी, पुडुचेरी- पुडुचेरी की फ्रेंच कॉलोनी वैसे भी देखने वाली जगह है। इसके बेहतरीन आर्किटेक्चर के बीच प्री वेडिंग फोटोशूट करना सबसे बेस्ट होगा।

आज घूम आए कान्हा का यह मंदिर जहाँ प्रसाद ना मिलने पर दुबली होने लगती है मूर्ति

उल्टा बहता है भारत की इस जगह पर झरना, एक बार जाएं जरूर

अक्टूबर में है शादी तो हनीमून मनाने जाएं थाईलैंड, IRCTC दे रहा मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -