Pre वेडिंग शूट के लिए खास हैं ये जगह
Pre वेडिंग शूट के लिए खास हैं ये जगह
Share:

शादियों का सीजन भी समाप्त हो चुका हैं और अब अगले चार महीने के बाद हो शादी का सीजन फिर से शुरू होगा. अगर आपकी शादी भी तय हो चुकी है तो यह समय आपके प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए बेहतरीन समय हैं क्योंकि इन दिनों मॉनसून की वजह से मौसम सुहाना रहता हैं. इसके अलावा अगर आप जगह की तलाश कर रहे हैं तो जगह  भी हम आपको बता देते हैं कि कौनसी जगह पर जा पर शूट करवा सकते हैं. कम बजट में आपको खूबसूरत नज़ारे देखने को मिलेंगे और आपका प्री-वेडिंग फोटोशूट बहुत अच्छा रहेगा.

पणजी और मार्गो
पणजी और मार्गो भारत के गोवा राज्य के दो खूबसूरत शहर हैं. पणजी गोवा की राजधानी है. गोवा ट्रिप यूथ का पसंदीदा ट्रिप होता है. ज्यादातर लोग यहां हनीमून पर आना पसंद करते हैं. आप यहां प्री-वेडिंग शूट के लिए भी जा सकते हैं. समंदर, बीच, फोर्ट, गार्डन जैसी बहुत सारी लोकेशंस यहां है, जो आपके फोटोशूट को खूबसूरती से भर देंगी. 

ओरछा 
मध्यप्रदेश के ओरछा में आप शानदार फोटोशूट करा सकते हैं. यहां आपको बैतरणी या बेतवा नदी के किनारे कई बहुत सुंदर साइट्स मिलेंगी. इस मदी में कई जगह आपको इतना साफ पानी देखने को मिलेगा कि आप नदी पड़े छोटे-छोटे कंकड़ भी देख पाएंगे. इस पानी की तरह ही प्योर है यहां की हवा और अनछुई हैं यहां की खूबसूरती.

जयपुर
प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए जयपुर परफेक्ट डेस्टिनेशन हैं. जयपुर में आपको किले, महल, झील और पहाड़ों की खूबसूरत लोकेशन मिलेंगी. यहां आप जल महल, कनक वृंदावन, मानसागर झील, आमेर फोर्ट के अंदर शीश महल सहित अलग-अलग लोकेशंस को फोटोशूट के लिए चुन सकते हैं. 

उदयपुर 
झीलों की नगरी उदयपुर में आप अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट को बहुत इंजॉय करेंगे. यहां झीलें, किले, महल, पहाड़ियां और कई ऐतिहासिक स्थल हैं, जो फोटोशूट के हिसाब से बेहद सुंदर हैं. खास बात है कि मॉनसून में यहां की सुंदरता और बढ़ जाती है.

मानसून में राजस्थान भी हो जाता है हरा भरा, देखने के लिए ये चीज़ें हैं खास

हॉरर एडवेंचर का शौक रखते हैं तो जा सकते हैं इन डरावनी जगहों पर

बुक्स रीडिंग का शौक रखते हैं तो ये होटल हैं आपके लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -