अगर कम बजट में मनाना चाहते हैं नया साल, तो जाइए इन जगहों पर
अगर कम बजट में मनाना चाहते हैं नया साल, तो जाइए इन जगहों पर
Share:

नया साल आने में अब कुछ ही समय बचा है. ऐसे में लोग अभी से नए साल पर घूमने की प्लानिंग बना रहे हैं लेकिन कई बार घूमने के लिए जगह समझ नहीं आती है और प्लान नहीं बन पाते हैं. कई बार बजट के चक्कर में प्लान केंसल हो जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे है जहाँ पर आप कम बजट में भी जा सकते है. आइए जानते हैं उन जगहों के बारे में.

शिमला : यहाँ नए साल का जश्न मनाने के लिए आना लाभदायक होगा और यह एक बेस्ट ऑप्शन है. जी दरअसल यहाँ जाने के बाद आप नए साल का जश्न मजे से मना सकते है. यहाँ पर आपकी जेब भी ढीली नहीं होगी और यहाँ की प्राकृतिक खूबसूरती देखने के बाद आप उसपर मोहित भी हो जायेंगे. खबरों के मुताबिक यहां 2 लोगों के लिए छह हजार से आठ हजार तक के खर्च में आराम से होटल है और आप आराम से यहाँ मनमोहक खूबसूरती का आनंद ले सकते हैं.

उत्तराखंड : नए साल पर कम खर्चे में उत्तराखंड भी जा सकते है यहां पर आप देहरादून,ऋषिकेश, उत्तर-काशी, मंसूरी, चमौली, नैनीताल, मुक्तेश्वर जैसे लगभग सभी हिल स्टेशन पर घूम सकते है. यहां के हरे भरे जंगल बर्फ से ढके पहाड़, नेशनल पार्क, प्राचीन मंदिर और खूबसूरत झीले आपका नया साल मस्त और मजेदार बना देगी.

राजस्थान : नए साल पर घूमने के लिए राजस्थान भी बेस्ट ऑप्शन है यहां पर उदपुर, जोधपुर, जयपुर, अजमेर, बीकानेर, जैसलमेर जैसे कई शहरो में घूम सकते है यहां भी पैकेज की शुरुआत 15 हजार रुपये से होती है और आप यहाँ भी अपने नए साल का जश्न आराम से मना सकते हैं.

नववर्ष में भारत के इन मंदिरो में अवश्य करें दर्शन, होंगी पूरी सभी मनोकामनाएं

नए साल में भूलकर भी ना करे यह गलतियां, होती है धन की हानि

गाने बजाने के लिए करना होगा भुगतान, ये है `NEW YEAR PARTY' के लिए अदालत का फरमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -