टैटू बनवाने के लिए ये हैं एकदम बेस्ट प्लेस, दिखेंगे कूल

टैटू बनवाने का शौक आज हर किसी को हो गया है. इसके लिए लोग कुछ भी कर जाते हैं और कहीं भी टैटू बनवाने के लिए तैयार होते हैं. लेकिन अगर आपको कूल ही दिखना है तो कुछ ऐसी जगहों पर टैटू बनवाएं जहां पर आपको भी अच्छा लगे. आज हम आपको कुछ ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर टैटू बनवा कर आप खुद को कूल बना सकते हैं. अगर अब भी आप सोच रहे हैं टैटू बनवाने का तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं शरीर पर टैटू बनवाने के लिए सबसे बेस्ट जगहें. 

* अंगुलियों पर टैटू 
भले ही यह टैटू आपको काफी दर्द करेगा, लेकिन यह दिखने में काफी अच्छा लगता है. इस प्यारे टैटू को बनवाने के लिए कोई भी इस दर्द को झेलने को तैयार हो जाएगा. हालांकि यह टैटू काफी छोटे होते हैं, इसलिए आपको लंबे समय के लिए दर्द से नहीं जुझना पड़ेगा. अगर आपको सूक्ष्म और नाजुक चीजें पसंद हैं, तो ऐसे में आप अपने हाथ की अंगुलियों पर टैटू बनवा सकती हैं.

* एंक्ल 
शरीर के इस अंग में टैटू बनवाने से काफी कम दर्द होता है, एंक्ल टैटू अच्छे डिजाइन्स के साथ काफी ट्रेंडी लगते हैं. एंक्ल टैटू को छुपाना काफी आसान होता है. आप सिर्फ एक बूट्स या सैंडल पहनकर इस टैटू को फ्लॉन्ट कर सकती हैं.

* कान के पीछे 
यह सबसे फैशनेबल जगह है, जहां पर आप इस टैटू को बनवा सकती हैं. इस जगह पर दर्द काफी होता है. आमतौर यह हिस्सा बालों के पास होता है, लेकिन यह काफी अच्छा लगता है. आप इस टैटू को अपनी गर्दन तक भी बनवा सकती हैं.

* गर्दन के नीचे 
गर्दन के नीचे टैटू बनवाना आजकल काफी चलन में है. भले ही इस टैटू को बनवाने में काफी दिक्कत आती है, लेकिन उसके बावजूद महिलाएं इस टैटू को बनवाना पसंद करती हैं. इस टैटू को बनवाने के बाद आपको इसकी केयर भी करनी होती है. जैसे कि आपको अपने बालों को टैटू पर लगने से बचाना होगा. अगर आप इस टैटू को बनवाने जा रही हैं तो इस बात को जान लें कि यह टैटू बनवाने में आपको काफी दर्द होने वाला है.  

पुराने टैटू से हो गए हैं परेशान तो इस तरह हटा सकते हैं

शादी में सबसे अलग लुक देगी ये पीकॉक ड्रेस

कमज़ोर नाखूनों को ऐसे बनाएं मजबूत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -