इस जगह अधिक समय तक सेक्स करना पसंद करती है लड़कियां

इस जगह अधिक समय तक सेक्स करना पसंद करती है लड़कियां

वैसे तो लड़कियां सेक्स के नाम से ही शर्माती है, यही नहीं बल्कि लड़कियां इस विषय पर बात करना जरुरी भी नहीं समझती है. ऐसा कहा जाता है कि पुरुष सेक्स के लिए काफी उत्साहित रहते हैं हालांकि लड़कियां भी लड़कों की तरह सेक्स की अधिक चाहत रखती है लेकिन वह बोलने में झिझकती है.

जब भी सेक्स की बात होती है तो लड़के सिर्फ बैडरूम के बारे में सोचते हैं लेकिन क्या आप जानते है कि लड़कियां बैडरूम से ज्यादा और अन्य जगहों पर सेक्स करना पसंद करती है. जी हाँ लड़कियां सेक्स को लेकर अलग-अलग चाहत रखती है वे हर बार कुछ नया करने की सोचती है. आज हम आपको बताने वाले हैं कि लड़कियां बैडरूम से ज्यादा किस जगह सेक्स करना पसंद करती है.

1. लड़कियां बैडरूम से ज्यादा कार में सेक्स करना पसंद करती है. जी हाँ जब भी आप लॉन्ग ड्राइव पर जाते है तो लड़कियां बहुत रोमांटिक हो जाती है और ऐसे में वह सेक्स के बारे सोचती है.

2. लड़कियां घर की छत पर भी सेक्स करना पसंद करती है दरअसल जब वह चोरी छुपे अपने पार्टनर से मिलती है तो ऐसे में उसके दिमाग में सेक्स से जुड़ी कई सारी बाते आती है और इस दौरान वे सेक्स के लिए तैयार भी हो जाती है.

3. जब लड़कियां अपने पार्टनर के साथ फिल्म देखने जाती है तो वह रोमांटिक सीन के दौरान सेक्स की इच्छा रखती है.

4. लड़कियां कॉलेज टाइम में भी सेक्स करना पसंद करती है, यही नहीं बल्कि इस उम्र में लड़कियां सेक्स की सबसे ज्यादा इच्छा रखती है.

यहां क्लिक न करें..

सेक्स के दौरान इन बातों पर झूठ कहते हैं पुरुष

इन परिस्थितियों में गलती से भी न करें सेक्स

क्या सच में बढ़ता है सेक्स करने से महिलाओं के हिप्स का आकार

 

?